scriptBilaspur Crime: तालाब में मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली, दो दिन से था लापता | Bilaspur Murder News: Dead body of youth found in pond | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime: तालाब में मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली, दो दिन से था लापता

Bilaspur Crime News: मोपका नया तालाब में मंगलवार दोपहर 4 बजे एक युवक का शव तालाब में लोगों को दिखाई दिया। शव को देख लोगों में खलबली मच गई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

बिलासपुरApr 10, 2024 / 02:20 pm

Khyati Parihar

piche_police.jpg
CG Crime News: बिलासपुर में एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। तालाब में शव को देख लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है। यह पूरा मामला मोपका थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

सावधान! बहुत शातिर है यह पति-पत्‍नी, युवक को ऐसे फंसाकर की 23 लाख की ठगी…पुलिस ने धर दबोचा

बताय जा रहा है कि मोपका नया तालाब में मंगलवार दोपहर 4 बजे एक युवक का शव तालाब में लोगों को दिखाई दिया। शव को देख लोगों में खलबली मच गई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान मृतक की पहचान वार्ड क्रमांक 48 मोपका निवासी नीरज उर्फ बिट्टू पिका बुधराम टैगोर (24) के रुपए में हुई। पुलिस को पता चला कि नीरज को आखरी बार रविवार शाम को नया तालाब के पास देखा गया था। उसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। जिसके बाद मृतक का शव देखा गया।
नीरज टैगोर की मौत हादसा या है फिर किसी ने उसकी हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया इसकी जांच-पड़ताल पुलिस कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का खुलासा होगा।

Home / Bilaspur / Bilaspur Crime: तालाब में मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली, दो दिन से था लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो