script‘5 जून को बंट जाएगी BJP…’, लोकसभा चुनाव के बीच INDIA गठबंधन के बड़े नेता ने की भविष्यवाणी | Lok Sabha Elections 2024 BJP will split on June 5 claim big leader of INDI Alliance | Patrika News
मुंबई

‘5 जून को बंट जाएगी BJP…’, लोकसभा चुनाव के बीच INDIA गठबंधन के बड़े नेता ने की भविष्यवाणी

Lok Sabha Elections 2024 : महाराष्ट्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। 

मुंबईMay 16, 2024 / 07:07 pm

Dinesh Dubey

PM Modi Amit Shah
Uddhav Thackeray on PM Modi : शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद बीजेपी विभाजित हो जाएगी। बीजेपी की लोकसभा चुनाव में हार तय है और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी से जाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें

पुत्र और पुत्री प्रेम की वजह से खत्म हुई शरद पवार और उद्धव ठाकरे की पार्टी, अमित शाह की दो टूक

नासिक से शिवसेना (यूबीटी) उम्मीदवार राजाभाऊ वाजे (Rajabhau Waje) के समर्थन में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगने के लिए माफी भी मांगी।

‘5 जून से मोदी बनेंगे पूर्व PM’

पीएम मोदी का नाम लिए बिना पूर्व सीएम ठाकरे ने कहा, “…आप दावा कर रहे है कि हमारी पार्टी का कांग्रेस में विलय होगा, मुझे बीजेपी के बारे में अधिक चिंता हो रही है। 30 साल तक बीजेपी के साथ रहने के बावजूद हमने बीजेपी में विलय नहीं किया। देश के मतदाताओं ने तय कर लिया है कि 5 जून से आप ही पूर्व प्रधानमंत्री होंगे, तो आपकी पार्टी का क्या होगा? बीजेपी 5 जून को बंट जाएगी…।”
इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा, हाल ही में पीएम मोदी ने इंडिया ब्लॉक से पूछा था कि उसके पास पीएम के कितने चेहरे हैं, क्या विपक्ष हर साल एक नया प्रधानमंत्री बनाएगा? इस पर पलटवार करते हुए ठाकरे ने कहा, “मैं आपसे (मोदी) पूछता हूं, क्या आपके पास उत्तराधिकार की कोई योजना है?”
शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ने कहा कि पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि क्या वह 75 साल की उम्र के बाद भी सक्रिय राजनीति में रहेंगे या यह नियम केवल चुनिंदा राजनेताओं के लिए है। ठाकरे ने बीजेपी और पीएम मोदी पर महाराष्ट्र की पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया।

Hindi News/ Mumbai / ‘5 जून को बंट जाएगी BJP…’, लोकसभा चुनाव के बीच INDIA गठबंधन के बड़े नेता ने की भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो