scriptUP में दरोगा की पिटाई, साथी की बाइक में ठोकर लगने से नाराज थे हास्टलर्स | Patrika News
गोरखपुर

UP में दरोगा की पिटाई, साथी की बाइक में ठोकर लगने से नाराज थे हास्टलर्स

गोरखपुर विश्वविद्यालय के रामप्रताप शुक्ल छात्रावास के सामने रविवार की दोपहर में बिना वर्दी जा रहे दरोगा की बाइक, एक छात्रावासी की बाइक से टकरा गई। इससे उग्र हुए छात्रावासियों ने दरोगा की पिटाई कर दी।उधर से गुजर रहे एक सिपाही ने दरोगा को बचाने की कोशिश की तो छात्रावासियों ने उसे भी पीट दिया। पुलिस के पहुंचने पर वे फरार हो गए।

गोरखपुरMay 06, 2024 / 03:48 pm

anoop shukla

गोरखपुर यूनिवसिर्टी हास्टल के छात्रों ने एक दरोगा की पिटाई कर दी। गोरखपुर विश्वविद्यालय के राम प्रताप शुक्ल हास्टल के सामने सादे कपड़े में जा रहे दरोगा की बाइक छात्रावासी से टकरा गई थी। जिसके बाद हास्टल के छात्रों का गुस्सा दरोगा पर फूट पड़ा। सूचना पर पुलिस पहुंची तो हमलावर छात्र फरार हो गए। कैंट पुलिस पीड़ित दरोगा की तहरीर पर 6 नामजद समेत अज्ञात पर जानलेवा हमला समेत अन्य धारा में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
दरअसल, सर्विलांस में तैनात दरोगा छोटे लाल रविवार की दोपहर करीब एक बजे मोहद्दीपुर की तरफ से शहर की तरफ जा रहे थे। स्वर्गीय रामप्रताप शुक्ल छात्रावास के सामने उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। टक्कर के बाद छात्रावास से छात्र बाहर आ गए। वह सादे कपड़े में मौजूद दरोगा से दुर्व्यवाहर करने लगे। दरोगा के विरोध करने पर वह हमलावर हो गए।
वह दरोगा की पिटाई कर घायल कर दिए। दरोगा कपड़ा फटने के साथ शरीर में कई जगह चोट आई है। विवाद की सूचना पर पुलिस के पहुंचाने पर वह फरार हो गए। कैंट पुलिस दरोगा का इलाज कराने के बाद हमलावर छात्रों की तलाश में जुट गई। उधर, कैंट पुलिस ने दरोगा छोटेलाल की तहरीर पर छह नामजद समेत अन्य अज्ञात पर जानलेवा हमला, मारपीट, सरकारी कर्मचारी से दुर्व्यवहार समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
दरोगा की पिटाई के बाद छात्रावास में हड़कंप
दरअसल, बाइक की टक्कर के बाद सादे कपड़े में मौजूद दरोगा को पहचान नहीं सके। साथी की बाइक की ठोकर के बाद वह उग्र हो गए। बाद में जब उनको पीड़ित के दरोगा होने की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। विवाद में शामिल छात्र छात्रावास छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस उनकी पहचान में जुटी हुई है।

Hindi News/ Gorakhpur / UP में दरोगा की पिटाई, साथी की बाइक में ठोकर लगने से नाराज थे हास्टलर्स

ट्रेंडिंग वीडियो