scriptघर के अंदर बक्से में मिली दादा की लाश, पड़ोसी की छत पर इस हाल में मिली 16 साल की नातिन | Grand Father Death Body Found in Bed Box Nephew Told Father About the incident | Patrika News
ग्वालियर

घर के अंदर बक्से में मिली दादा की लाश, पड़ोसी की छत पर इस हाल में मिली 16 साल की नातिन

नातिन ने रात को पिता को फोन कर बताया था बाबा के साथ घर में आकर कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं…

ग्वालियरMar 29, 2024 / 03:49 pm

Shailendra Sharma

gwalior_dead_body_found_box.jpg

gwalior dead body found box

ग्वालियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक घर में बक्से में बंद लाश मिलने से फैल गई। मृतक रिटायर्ड होमगार्ड सैनिक था जो कुछ दिन पहले ही अपनी 16 साल की नातिन के साथ गांव से घर वापस आया था। 16 साल की नातिन पुलिस को प़ड़ोसी की छत पर छिपी मिली है। नातिन के प्रेम प्रसंग को लेकर दादा की हत्या होने की आशंका है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हर एंगल से मामले की जांच शुरु कर दी है।

 


ग्वालियर शहर के माधवगंज थाना इलाके की कृष्णा विहार कॉलोनी में रहने वाले होमगार्ड के रिटायर्ड सैनिक रामस्वरूप राठौर की लाश पुलिस को उनके ही घर में रखे एक बक्से में मिली है। शुरुआती जांच में पता चला है कि रामस्वरूप अपनी 16 साल की नातिन के साथ 8 दिन पहले ही यहां पर रहने के लिए आए थे। मृतक के बेटे गणेश राठौर ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें फोन कर बताया था कि कुछ लोग घर पर आए हुए हैं और बाबा को मार रहे हैं। जब वो यहां पहुंचे तो बेटी घर पर नहीं मिली और पिता की लाश बक्से में मिली। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।
यह भी पढ़ें

नहाते हुए देखता था भतीजा, चाची को लगी भनक तो लगाई फटकार, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान



 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की । तफ्तीश के दौरान पुलिस को नातिन पड़ोसी के घर पर छिपी हुई मिली है। हत्याकांड के पीछे नातिन के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। लड़की के पिता ने बताया है कि एक लड़के से बेटी बात करती थी लेकिन कुछ समय पहले उसे समझाया तो उसने बातचीत करना बंद कर दी थी और दादा के साथ खुशी खुशी रह रही थी। हत्या किसने की है फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Gwalior / घर के अंदर बक्से में मिली दादा की लाश, पड़ोसी की छत पर इस हाल में मिली 16 साल की नातिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो