scriptनहाते हुए देखता था भतीजा, चाची को लगी भनक तो लगाई फटकार, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान | Nephew Killed Chachi When She Caught Him Seeing Her Bathing | Patrika News
जबलपुर

नहाते हुए देखता था भतीजा, चाची को लगी भनक तो लगाई फटकार, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

चाची ने फटकार लगाते हुए भतीजे से कहा कि वो सबको बता देगी की तुम उसे नहाते वक्त छिपकर देखते हो….

जबलपुरMar 28, 2024 / 05:14 pm

Shailendra Sharma

jabalpur_nephew_killed_aunt.jpg

jabalpur nephew killed aunt

जबलपुर के पनागर में बीते दिनों हुई महिला की हत्या गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। महिला का हत्यारा उसका ही भतीजा निकला है जो कि चाची पर गंदी नजर रखता था और उसे नहाते हुए भी देखता था। जब इस बात की भनक चाची को लगी तो उसने भतीजे को फटकारा और भतीजे ने बदनामी के डर से चाची को मौत के मार डाला था। महिला विधवा थी जो कि पति की मौत के बाद घर पर अकेली रहती थी और भतीजे का उसके घर पर आना जाना था।

 


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 19 मार्च को पनागर के पड़ाव में रहने वाली 40 साल की महिला अलका की लाश उसके ही घर में खून से लथपथ हालत में मिली थी। अलका के पति की मौत हो चुकी थी और वो अकेले ही घर में रहकर सिलाई वगैरह करके अपनी जिंदगी बिता रही थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला पड़ोस में ही रहने वाला हर्ष केशरवानी अलका पर बुरी नजर रखता था और बिना बुनाए ही कई बार उसके घर चला जाता था। इतना ही नहीं वो चाची को नहाते हुए भी देखता था जिसका पता अलका को चल गया था और उसने हर्ष को डांट भी लगाई थी।

यह भी पढ़ें

बेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला




पुलिस की जांच के दौरान हर्ष पुलिस के इर्द गिर्द ही घूम रहा था इसलिए भी पुलिस को उस पर शक हुआ और जब पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना कबूल लिया। आरोपी हर्ष ने पुलिस को बताया है कि वो 19 मार्च को अलका के घर पहुंचा था और उस दिन भी वो चाची अलका को नहाते हुए देख रहा था। ऐसा करते हुए चाची ने उसे पकड़ लिया था और वो माता-पिता व मोहल्ले वालों को ये बात बताने की बात कह रही थीं। इसलिए बदनामी के डर से उसने घर में ही रखे एक डंडे से उसकी हत्या कर दी थी और भाग गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Jabalpur / नहाते हुए देखता था भतीजा, चाची को लगी भनक तो लगाई फटकार, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो