scriptWeather Update: 13,14 और 23 मार्च को बारिश, ओलावृष्टि और आंधी के आसार, ठंड की विदाई से पहले बदलेगा मौसम | Weather Update: Rain, hail and thunderstorms in UP districts on 13, 14 and 23 March | Patrika News
हरदोई

Weather Update: 13,14 और 23 मार्च को बारिश, ओलावृष्टि और आंधी के आसार, ठंड की विदाई से पहले बदलेगा मौसम

Meteorological Department: लखनऊ मौसम विभाग के अनुसार मार्च में भी ठंड का रहेगा एहसास, अचानक मौसम वापस याद दिलाएगा ठंडक की।

हरदोईMar 11, 2024 / 07:26 pm

Ritesh Singh

Weather Update

Weather Update

Thunder And Lightning UP Hailstorm: उत्तर प्रदेश में सर्दियों की विदाई और गर्मियों की दस्तक का वक्त शुरू हो चुका है। आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह ने पहले ही बताया था कि 9 और 10 मार्च को प्रदेश भर में मौसम शुष्क रहने और तेज सतही हवाएं चलने के आसार हैं। हालांकि 11 और 12 मार्च को हवा की रफ्तार धीमी होगी और 13 और 14 मार्च को बारिश, गरज-चमक के आसार हैं।
यह भी पढ़ें

नए पश्चिमी विक्षोभ का अलर्ट: 13 ,14 कई जिलों में बारिश, ओले की चेतावनी मौसम का पूर्वानुमान


(Weather Update) वहीं, मौसम विशेषज्ञ एचआर रंजन का कहना है कि 23 मार्च के आसपास एक बार फिर मौसम बदलेगा। कुछ इलाकों में बूंदाबांदी, ओलावृष्टि, आंधी के आसार हैं। इसके बाद जाड़े की पूरी तरह से विदाई हो जाएगी। वर्तमान में तेज रफ्तार हवाएं चलने से रात और दिन का पारा सामान्य से नीचे बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

BJP प्रत्याशियों ने सीएम की मौजूदगी में किया नामांकन, ओमप्रकाश राजभर के चेहरे पर नहीं दिखी खुशी, देखें तस्वीरें


न्यूनतम तापमान 9.2 से 15.4 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30.5 डिग्री सेल्सियस तक रहा। अगले 5 दिनों में न्यूनतम तापमान में दो और अधिकतम तापमान में 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि हो सकती है।

Home / Hardoi / Weather Update: 13,14 और 23 मार्च को बारिश, ओलावृष्टि और आंधी के आसार, ठंड की विदाई से पहले बदलेगा मौसम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो