scriptबाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्राले की चपेट में आया युवक, सड़क पर शव को नोचते रहे कुत्ते | accident news young man hit by truck while overtaking bike dogs scratching dead body on road | Patrika News
इंदौर

बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्राले की चपेट में आया युवक, सड़क पर शव को नोचते रहे कुत्ते

MP News : एमपी के इंदौर में ट्राले को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार नौकरी पर जा रहा था। तभी ये हादसा हो गया।

इंदौरMay 09, 2024 / 07:52 pm

Himanshu Singh

accident news indore
मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के देपालपुर बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई। सुबह करीब 5 बजे अपनी पत्नी को ससुराल छोड़कर नौकरी के लिए निकल रहा था। इसी दौरान युवक ट्राले को ओवरटेक कर रहा था। तभी चपेट में आ गया। सड़क पर पड़े शव को आवारा कुत्ते नोंच रहे थे। ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद गुरुवार को अपनी बाइक से नौकरी जाने के लिए निकला था। तभी चमन चौराहे पर एक ट्राले को ओवरटेक करते समय वो ट्राले के पिछले पहिए के चपेट में आ गया और ट्राले उसके ऊपर से गुजर गया। मौके पर ही धर्मेंद की मौत हो गई। सीसीटीवी कैमरे की मदद से ट्राले की जानकारी निकाली जा रही है।

सड़क पर पड़ा रहा शव


घटना के बाद शव काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा। जिसे देख सामने से आ रहे बाइक सवार भी घबरा गए। शव के पास आवारा कुत्ते मंडरा रहे थे। आसपास मौजूद लोगों ने कुत्तों को भगाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवा दिया है।

Hindi News/ Indore / बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्राले की चपेट में आया युवक, सड़क पर शव को नोचते रहे कुत्ते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो