scriptजबलपुर के नामी होटल में लगी भीषण आग, मची भगदड़, ये वीडियो हुआ वायरल | Huge fire in Hotel Vision Mahal, video goes viral | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर के नामी होटल में लगी भीषण आग, मची भगदड़, ये वीडियो हुआ वायरल

होटल में भयंकर आग

जबलपुरApr 30, 2024 / 03:01 pm

Lalit kostha

होटल में भयंकर आग
जबलपुर. शहर के बिलहरी स्थित एक नामी होटल होटल में देर रात एक आयोजन के दौरान भीषण आग लग गई। कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है। जिसके बाद वहां मौजूद सैंकड़ों लोगों में भगदड़ मच गई। जानकारी के अनुसार जब आग लगी तब वहां तीन-तीन शादियां चल रहीं थीं। आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया। आग के बाद फायर सेफ्टी की पोल भी खोल दी है।
वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

जानकारी के अनुसार होटल में आग बुझाने के बाद नगर निगम के फायर ब्रिगेड ने जब पंचनामा कराने की बात कही तो होटल संचालक ने इंकार कर दिया। उनका कहना था कि वे इंश्योरेंस क्लेम नहीं लेना चाहते हैं। साथ ही प्रबंधन ने आग में हुए नुकसान को बताने से भी मना कर दिया। उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी इसी होटल में आग लगी थी, जिस पर फायर ब्रिगेड ने जल्द ही काबू पा लिया था।
होटल की परमीशन, लेकिन टेंट लगा लिया
सूत्रों ने बताया कि जिस होटल में आग लगी थी वहां केवल होटल के लिए फायर सेफ्टी के उपकरण मौजूद हैं, जबकि वहां शादी विवाह के पंडाल लगाकर आयोजन कराए जा रहे हैं। इस प्रकरण के बाद फायर विभाग के अधिकारी जांच के लिए जा सकते हैं।

Hindi News/ Jabalpur / जबलपुर के नामी होटल में लगी भीषण आग, मची भगदड़, ये वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो