scriptतीन दिवसीय जयपुर कॉट्योर शो का होगा आयोजन, रैंप पर शोकेस करेंगे डिजाइनर्स | Patrika News
जयपुर

तीन दिवसीय जयपुर कॉट्योर शो का होगा आयोजन, रैंप पर शोकेस करेंगे डिजाइनर्स

31 मई से 2 जून तक जयपुर कॉट्योर शो का आयोजन होगा।

जयपुरMay 03, 2024 / 10:27 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। समर कलेक्शन के साथ वेस्टर्न, लहंगे और ब्राइडल लुक को विभिन्न डिजाइनर्स स्टाइलिश अंदाज में शोकेस करेंगे तो डेली सॉप की साड़ियां जयपुर के रैंप पर होंगी। साथ ही 2024-25 के नए समर व वेडिंग ट्रेंड जयपुर के रैंप पर देखने को मिलेंगे। मौका होगा फैशन महोत्सव जयपुर कॉट्योर शो (जेसीएस) के 12 वें सीजन का, जो तीन दिवसीय होगा। 31 मई से 2 जून तक इसका आयोजन होगा। इससे पहले शुक्रवार को फर्स्ट लुक लॉन्च जयपुर में किया गया, जिसमें शहर के फैशन लवर्स शामिल हुए। टोंक रोड स्थित कोड ब्लेक में हुए आयोजन में मॉडल्स ने शो के दो डिजाइनर्स द्वारा तैयार किए गए गारमेंट्स की पहली झलक शोकेस की।
इस दौरान चौलीस से डिजाइनर साक्षी गुप्ता और बनाड़ी से शुभ और हीना माथुर ने अपने कलेक्शन की जानकारी दी। साक्षी ने कहा कि मुंबई में रहकर डेली सॉप में काम में आने वाली साड़ीज की समझ ली और अब वही कलेक्शन कट्योर में शोकेस किया जाएगा। वहीं हीना और शुभ ने बताया, कि सेलिब्रिटी के जरिए कलेक्शन रैंप पर आएगा और इसमें फ्यूजन खास होगा। क्योंकि आज लोग वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल पहनना पसंद करते हैं तो हमने फ्यूजन कलेक्शन तैयार किया है, जो सभी को बहुत पसंद आएगा।
फाउंडर एंड डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया, कि 11 साल से इस जलसे लगातार जयपुर में करते आ रहे हैं। इसके लिए फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया। शो में तीन दिन तक 40 से ज्यादा मॉडल्स जयपुर-दिल्ली से पार्टिसिपेट करेंगे। साथ ही बॉलीवुड से 5 एक्ट्रेस हमारे रैंप पर होंगी। इसमें बिग बॉस फेस एक्ट्रेस भी शामिल होंगे।

Hindi News/ Jaipur / तीन दिवसीय जयपुर कॉट्योर शो का होगा आयोजन, रैंप पर शोकेस करेंगे डिजाइनर्स

ट्रेंडिंग वीडियो