scriptराजस्थान में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ा एक्शन, अपराधियों की संपत्ति फ्रीज | Action against illegal drugs in Rajasthan property of criminals frozen | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ा एक्शन, अपराधियों की संपत्ति फ्रीज

राजस्थान में पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत अपराधियों की संपत्ति फ्रीज की गई।

जयपुरMay 27, 2024 / 08:44 am

Supriya Rani

जयपुर. राजस्थान में पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रविवार को सूरतगढ़ थाना पुलिस की टीम ने राजपुरा पिपरेन निवासी तस्कर नवीन कुमार की अवैध कमाई से बनाई तीन प्रॉपर्टी को एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई करते हुए फ्रीज कर दिया।

एसपी गौरव यादव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ की तस्करी से कमाए पैसों से नवीन कुमार का बनाया गया दो मंजिला आवासीय मकान, वाणिज्यिक भूखंड (दुकान) एवं पत्नी गायत्री देवी के नाम से खरीदी कृषि भूमि को एनडीपीएस एक्ट की धारा 68 एफ के अंतर्गत फ्रीज किया है। नवीन कुमार को 13 अगस्त 2023 को सूरतगढ़ थाना पुलिस ने 13500 ट्रामाडोल, 4900 अप्राजोलम टेबलेट एवं 18 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वह जेल में बंद है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ा एक्शन, अपराधियों की संपत्ति फ्रीज

ट्रेंडिंग वीडियो