scriptजयपुर में कुछ घंटों में ही एक मकान व तीन फ्लैट के ताले टूटे | Bike stolen from Vidyadhar Nagar, then on Wednesday night in Jhotwara and on Thursday morning in Banipark and Shyam Nagar, locks of a house and three flats were broken | Patrika News
जयपुर

जयपुर में कुछ घंटों में ही एक मकान व तीन फ्लैट के ताले टूटे

श्याम नगर थाना अंतर्गत लक्ष्मण पथ निवासी दमासर शर्मा ने बताया कि निजी हॉस्पिटल में बेटी का ऑपरेशन हुआ है। बेटी के इलाज के लिए 6 लाख रुपयों की व्यवस्था कर घर पर रख रखे थे। गुरुवार सुबह चोर फ्लैट के ताले तोडक़र 6 लाख रुपए और उनकी पत्नी के जेवर ले गए।

जयपुरMay 02, 2024 / 09:42 pm

Mukesh Sharma

जयपुर. जयपुर में तीन चोरों ने जैसे चोरी करने का लाइसेंस ले लिया। चोरों ने पहले विद्याधर नगर से बाइक चोरी की फिर बुधवार रात को झोटवाड़ा में एक मकान के ताले तोड़ वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे बनीपार्क में एक व्यापारी के फ्लैट में धावा बोला और दो घंटे बाद श्याम नगर थाना क्षेत्र में दो फ्लैट में वारदात को अंजाम दे गए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कहीं पर दो तो कहीं पर तीन चोर नजर आ रहे हैं।
हालांकि उनके कपड़े एक जैसे लग रहे हैं। हालांकि पकड़े जाने के बाद पता चलेगा कि सभी वारदात एक ही गिरोह ने की है या फिर अलग-अलग गिरोह ने की। श्याम नगर थाना अंतर्गत लक्ष्मण पथ निवासी दमासर शर्मा ने बताया कि निजी हॉस्पिटल में बेटी का ऑपरेशन हुआ है। बेटी के इलाज के लिए 6 लाख रुपयों की व्यवस्था कर घर पर रख रखे थे। गुरुवार सुबह चोर फ्लैट के ताले तोडक़र 6 लाख रुपए और उनकी पत्नी के जेवर ले गए।
चोर घर से रिवॉल्वर के चार कारतूस भी ले गए। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के मुताबिक इस चोर गैंग ने विद्याधर नगर से बाइक चोरी की और फिर झोटवाड़ा, बनीपार्क में भी घरों में चोरी की है। श्याम नगर थाना अंतर्गत लक्ष्मण पथ निवासी शिवानी ने बताया कि 31 दिसम्बर को चोर घर से 1.25 लाख रुपए और करीब 20 लाख रुपए कीमत के उनके जेवर ले गए। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। चोरों को भी नहीं पकड़ा और उन्हें बिना बताए मामले में एफआर लगा दी। उनके पति अफ्रीका काम से गए हुए हैं और वह खुद सोडाला पीहर आ गई थी।
गुरुवार सुबह चोर फिर उनके फ्लैट के ताले तोडक़र करीब 30 हजार रुपए और एक सोने की चेन ले गए। बनीपार्क स्थित आस्था अपार्टमेंट में गुरुवार सुबह चोर सुशील जोशी के फ्लैट के ताले तोडक़र कीमती सामान ले गए। स्थानीय (सेवानिवृत्त वन अधिकारी) महेश तिवाड़ी ने बताया कि सुशील जोशी का नेपाल में व्यापार है। सुशील और उनके परिवार के सदस्य जयपुर आते जाते रहते हैं। चोरी के संबंध में पुलिस को भी सूचना दे दी है। उन्होंने बताया कि कई वर्षों में पहली बार यहां चोरी हुई है। चोरों ने अच्छी तरह रैकी की और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने उनके और उनसे नीचे वाले फ्लैट में रहने वालों की बाहर से कुंदी बंद कर दी थी।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में कुछ घंटों में ही एक मकान व तीन फ्लैट के ताले टूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो