scriptभतीजे पर क्लब में मारपीट के मामले पर खाचरियावास का बयान, ‘कैमरों का वीडियो दिखा दो तो उसे 11 हजार रुपए का इनाम दूंगा’ | Cases Registered Against Nephew Of Congress Leader Khachariyawas For Assault In Dior Club | Patrika News
जयपुर

भतीजे पर क्लब में मारपीट के मामले पर खाचरियावास का बयान, ‘कैमरों का वीडियो दिखा दो तो उसे 11 हजार रुपए का इनाम दूंगा’

Jaipur News: कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्ष व विश्वदीप सहित स्रह्नछ लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस फाटक के नजदीक डियोर क्लब में तोड़ फोड़ कर बाउंसरों से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया गया है।

जयपुरMay 21, 2024 / 08:40 am

Akshita Deora

Pratap Singh Khachariyawas Nephew Club Fighting Video: कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्ष व विश्वदीप सहित स्रह्नछ लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस फाटक के नजदीक डियोर क्लब में तोड़ फोड़ कर बाउंसरों से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं इसके बाद दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के घर पर जाकर हंगामा व तोड़ फोड़ करने के दो मामले बनीपार्क व वैशाली नगर थाने में दर्ज करवाए गए।
कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बनीपार्क में दूसरे पक्ष ने जाकर गार्ड से मारपीट की और जब लोग एकत्र हो गए तो वहां से भाग गए। लोगों ने पत्थर फेंके तो हमलावरों की गाडिय़ों के कांच टूट गए। इस मामले को दबाने के लिए उनके भतीजों के खिलाफ दो झूठे मामले दर्ज करवाए गए। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में भी उनके भतीजे नजर नहीं आ रहे और क्लब में लगे कैमरों में भी उनके भतीजे नजर नहीं आ रहे। भतीजों के घटना स्थल पर होने का वीडियो दिखा दे तो उसे 11 हजार रुपए का इनाम दूंगा।

पहला मामला

डियोर क्लब के सिक्योरिटी गार्ड संदीप मौर्य ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार देर रात साढ़े बारह बजे कुछ बदमाशों के साथ हर्ष, जीतू चौपड़ा, मौगी, अंकित, हनी ठाकुर, सलमान, आशीष शर्मा, विश्वदीप सिंह व अभिषेक शर्मा सहित 15-20 लोग आए। ये सभी लोग महिला बाउंसर सहित वहां मौजूद सभी के साथ अभद्रता और मारपीट करने लगे। बाद में सिक्योरिटी मैनेजर प्रताप सिंह सहित अन्य को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।
यह भी पढ़ें

किर्गिस्तान में भारतीय छात्रों की हालत गंभीर, 42 सेकंड का ये खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया हुआ वायरल

दूसरा मामला

बनीपार्क थाने टोडरमल मार्ग स्थित हिमलक्ष हाउस के सिक्योरिटी गार्ड सुरेश यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि रात ढाई बजे साथी गार्ड प्रहलाद के साथ ड्यूटी कर रहा था। एक काले रंग की एसयूवी में आए चार-पांच लोग गार्ड रूम की खिडक़ी तोडकऱ अंदर आ गए और मारपीट करने लगे। हमलावरों के पास पिस्टल भी थी। हमलावरों में संदीप शेखावत, पवन सैनी व कार्तिक राठौड़ शामिल थे। परिवादी ने सोने की चेन लूट ले जाने का आरोप भी लगाया।

तीसरा मामला

वैशाली नगर थाने में खातीपुरा स्थित कल्याण कॉलोनी निवासी प्रदीप सिंह राठौड़ ने मामला दर्ज करवाया कि देर रात 3 बजे विश्वजीत व जीतू चौपड़ा अपने करीब तीस चालीस साथियों के साथ आए और घर के बाहर खड़ी गाडिय़ों में तोड़ फोड़ कर गए।
यह भी पढ़ें

रोडवेज महिला यात्रियों के लाया खुशखबरी, अब बस में सफर करना होगा और सुरक्षित

पुलिस की दिखावा रही कार्रवाई

पुलिस कमिश्नर ने शहर में देर रात चलने वाले क्लब को रात 11 बजे बंद करने के निर्देश जारी कर रखे हैं। संबंधित थाना पुलिस ने शुरुआत में तो कुछ दिन कार्रवाई की, लेकिन बाद में धीरे-धीरे कमिश्नर के आदेश हवा हो गए। देर रात तक क्लब चल रहे और इसी का नतीजा है कि तोड़ फोड़ और मारपीट तक क्लबों में हो रही है।

Hindi News/ Jaipur / भतीजे पर क्लब में मारपीट के मामले पर खाचरियावास का बयान, ‘कैमरों का वीडियो दिखा दो तो उसे 11 हजार रुपए का इनाम दूंगा’

ट्रेंडिंग वीडियो