scriptराजस्थान की ‘रिवॉल्वर रानी’ उर्फ काला जठेड़ी की दुल्हनियां नई जिंदगी की देख रही सपने, शादी से ठीक पहले बताया सारा प्लान | gangster kala jatheri anuradha chaudhary love marriage future planning | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की ‘रिवॉल्वर रानी’ उर्फ काला जठेड़ी की दुल्हनियां नई जिंदगी की देख रही सपने, शादी से ठीक पहले बताया सारा प्लान

Gangster Anuradha Chaudhary Marriage : 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी और राजस्थान की लेडी डॉन ‘रिवॉल्वर रानी’ की शादी है। शादी के बाद की फ्यूचर प्लानिंग को लेकर अनुराधा चौधरी उर्फ रिवॉल्वर रानी ने कई बातें साझा किए हैं।

जयपुरMar 11, 2024 / 04:29 pm

Supriya Rani

anuradha_chaudhary.jpg

Rajasthan News : ]कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी रिवॉल्वर रानी के नाम से मशहूर अनुराधा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दूल्‍हे राजा को शादी के लिए कोर्ट से 6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी गई है। इस दौरान काला जठेड़ी तिहाड़ जेल से पुलिस सुरक्षा घेरे के बीच बाहर आएगा और शादी के मंडप में पहुंचेगा। शादी की रस्म पूरी होने के बाद ठीक शाम 4 बजे उसे वापस तिहाड़ जेल पहुंचाया जाएगा।

 

 

 

 

 

Anuradha Chaudhary : गैंगस्टर काला जठेड़ी अपनी प्रेमिका अनुराधा चौधरी के साथ 12 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे। दिल्ली के द्वारका के एक बैंक्वेट हॉल में शादी होनी है। आज 11 मार्च को मेहंदी है। 13 मार्च को हरियाणा के जेठाड़ी गांव में गृह प्रवेश की रस्म के लिए गैंगस्टर दुल्हा-दुल्हन को गांव ले जाने की सारी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसके अलावा और भी कई कार्यक्रम होने थे लेकिन गैंगस्टर दुल्हे राजा काला जठेड़ी के चाचा की मौत हो गई जिस वजह से 10 मार्च के बाद ही शादी की रस्में शुरू हुई हैं।

 

 

 

 


Gangster Kala Jatheri Anuradha Chaudhary Marriage : एक समाचार चैनल से बातचीत में रिवॉल्वर रानी उर्फ अनुराधा चौधरी ने बड़े खुलासे किए। शादी के बाद फ्यूचर प्लान को लेकर कहा कि वे चाहतीं हैं कि फिर से स्टोक मार्केट की दुनिया में वापसी करे। शेयर मार्केट में खुद का फर्म बनाना चाहती हूं। आगे उन्होंने कहा कि शादी के बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह से संदीप के नाम होगी, मैं उन्हें हर तरह से सहयोग करूंगी। मैं उनके कानूनी मामलों में भी सपोर्ट करना चाहती हूं। मेरा मन है कि मैं एनजीओ बनाऊं और कोशिश करूंगी कि मेरे साथ जो गलत हुआ वो और किसी के साथ न हो। बाकी जो टाइम बचेगा वह अपनी नई फैमली को दूंगी।

 

 

 

Gangster Kala Jatheri Anuradha Chaudhary : राजस्थान की रिवॉल्वर रानी का स्टोक मार्केट से गहरा संबंध रहा है। लेडी डॉन बनने के रास्ते में स्टोक मार्केट ने अहम भूमिका निभाई। अपराध की दुनिया में लेडी डॉन के नाम से फेमस अनुराधा चौधरी की अपराध में आने की कहानी काफी दिलचस्प है। राजस्थान के सीकर में पीडब्लूडी विभाग मे एईएन के घर पैदा हुई अनुराधा के सिर से बचपन में ही मां का साया उठ गया था। पढ़ाई में तेज अनुराधा ने बीसीए की डिग्री ली। जिसके बाद दीपक नाम के युवक से शादी के बाद शेयर मार्केट में ट्रेडिंग करना शुरू किया। पहले उससे खूब प्रॉफिट कमाया लेकिन धीरे-धीरे वो कर्जे में डूबने लगी। कर्जे को उतारने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखा जिसके कारण पति ने उसका साथ छोड़ दिया। फिर वह आनंदपाल गैंग का हिस्सा बनकर कानूनी सलाहकार के रूप में उनकी मदद करने लगी।

 

 

 

राजस्थान की रिवॉल्वर रानी उर्फ अनुराधा चौधरी अब काला जठेड़ी की दुल्हनियां बनने जा रही हैं। ऐसे में आपको बता दें कि गैंगस्टर की होने वाली पत्नी के ऊपर 13-14 मामले कोर्ट में दर्ज हैं, जिनमें से 3-4 मामलों में वे बरी हो चुकी हैं।

 

 

 

काला जठेड़ी की दुल्हनिया रिवॉल्वर रानी ने बातचीत के दौरान कहा कि मीडिया मुझे लेकर कई अतरंगी खबरें चलाता है, जिनमें कोई सच्चाई नहीं। आनंदपाल के साथ रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आनंदपाल गैंग में रहते हुए भी उन्हें सिर्फ कानूनी सपोर्ट करती थी। मैं एक्टिव तौर पर आनंदपाल गैंग में शामिल थी, यह खबर महज अफवाह से ज्यादा और कुछ भी नहीं।

Home / Jaipur / राजस्थान की ‘रिवॉल्वर रानी’ उर्फ काला जठेड़ी की दुल्हनियां नई जिंदगी की देख रही सपने, शादी से ठीक पहले बताया सारा प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो