scriptराजस्थान की लेडी डॉन ‘अनुराधा चौधरी’ की शादी से ठीक पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 शार्प शूटर गिरफ्तार | kala jatheri anuradha chaudhary marriage five sharp shooters arrested by special police cell | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की लेडी डॉन ‘अनुराधा चौधरी’ की शादी से ठीक पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 शार्प शूटर गिरफ्तार

Gangster Anuradha Chaudhary Marriage : राजस्थान की लेडी डॉन ‘अनुराधा चौधरी’ की शादी से ठीक पहले दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने दुल्हे राजा जठेड़ी के 5 शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है।

जयपुरMar 11, 2024 / 10:51 am

Supriya Rani

kala_jatheri.jpg

Gangster Kala Jatheri Anuradha Chaudhary : राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी इन दिनों गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधने को लेकर चर्चा में हैं। 13 मार्च को होने वाली शादी से पहले आज मेहंदी की रस्म हैं। लेकिन इस बीच दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जठेड़ी-अनुराधा की शादी से ठीक पहले पुलिस ने दुल्हे राजा जठेड़ी के 5 शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है।

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा उर्फ मैंडम मिंज की शादी से ठीक पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने काला जठेड़ी गैंग से जुड़े 5 शार्प शूटरों को द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है।

Gangster Lawrence Bishnoi : दरअसल, 7 मार्च को सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुछ गुर्गे डीडीए पार्क, सेक्टर 16, द्वारका के पास आएंगे। इसपर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने ट्रैप लगाकर पांच लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने इनके पास से आधुनिक चाइना और इटली में बनी पिस्टल बरामद की हैं, जिनमें पीएक्स 30 मेड इन चाइना पिस्टल, पी. ब्रेटा मेड इन इटली पिस्टल, पॉइंट 32 पिस्टल और कई राउंड कारतूस शामिल हैं।

 

 

 


Gangster Kala Jatheri Anuradha Chaudhary Marriage : दरअसल, शादी के लिए कोर्ट ने गैंगस्टर काला जठेड़ी को 6 घंटे का पैरोल दिया है जिसको लेकर तीनों राज्यों दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस टीमें सक्रीय है। इसके अलावा एनआईए भी इस शादी पर अपनी पैनी नजर जमाए हुए है। गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान रोहतक निवासी सचिन, राहुल उर्फ बाबा, रोहताश, परवीन उर्फ दादा और हिसार निवासी मोहन के तौर में हुई है। कहा जा रहा है कि पुलिस की इस कार्रवाई से हरियाणा के रोहतक में एक बड़ी खूनी गैंगवार होने की बड़ी साजिश नाकाम हुई है।

 

 



Gangster Kala Jatheri : दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि शादी से पहले काला जठेड़ी के इशारे पर हरियाणा के रोहतक में बड़ी खूनी गैंगवार होने वाली है, जिसके तार दिल्ली के तिहाड़ जेल से जुड़े हैं। पकड़े गए मुख्य आरोपी राहुल बाबा और परवीन दादा काला जठेड़ी के साथ मिलकर हरियाणा में शराब के ठेके चलाते थे। आगे पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि कहीं इन गैंगस्टरों को शादी में सुरक्षा इंतजाम के मद्देनजर तो नहीं लाया गया था। फिलहाल पुलिस पांचों शूटरों से पूछताछ कर रही है।

Home / Jaipur / राजस्थान की लेडी डॉन ‘अनुराधा चौधरी’ की शादी से ठीक पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 शार्प शूटर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो