scriptगोगामेड़ी की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा की जयपुर के बिल्डर को धमकी, मामला दर्ज | Gangster Rohit Godara Builder in jaipur Whatsapp call Threat Gogamedi | Patrika News
जयपुर

गोगामेड़ी की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा की जयपुर के बिल्डर को धमकी, मामला दर्ज

Gangster Rohit Godara: गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ अब शहर के एक बिल्डर ने वाट्सएप कॉल रिसीव नहीं करने पर धमकी भरा वॉयस मैसेज भेजने का मामला दर्ज करवाया है।

जयपुरApr 09, 2024 / 08:44 am

Omprakash Dhaka

gangster_rohit_godara.jpg

Gangster Rohit Godara

Wanted Gangster Rohit Godara: गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ अब शहर के एक बिल्डर ने वाट्सएप कॉल रिसीव नहीं करने पर धमकी भरा वॉयस मैसेज भेजने का मामला दर्ज करवाया है। श्याम नगर थाना पुलिस में दर्ज हुए मामले की जांच स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी कर रही है। पुलिस ने बताया कि दो अप्रेल की दोपहर को बिल्डर को वाट्सऐप कॉल आया। बिल्डर ने विदेशी नंबर देख रिसीव नहीं किया। कुछ देर बाद वाट्सऐप पर वॉयस मैसेज आया, जिसमें मैसेज भेजने वाला कह रहा है… क्या चल रहा है…. रोहित गोदारा बोल रहा हूं…अभी फोन कर ले भाई, वापस फोन कर ले…वॉयस मैसेज देखकर भी नहीं करना है तो जवाब दे। इसके बाद पीडि़त ने थाने में शिकायत दी।

 

गौरतलब है कि गैंगस्टर रोहित गोदारा ने गैंगस्टर राजू ठेहट और श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। पंजाब में गायक कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी रोहित गोदारा पुलिस से बचने के लिए पवन नाम से फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भाग गया था। आरोपी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी करवा रखा है।

Hindi News/ Jaipur / गोगामेड़ी की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा की जयपुर के बिल्डर को धमकी, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो