scriptशर्मनाक ! राजधानी जयपुर में 8 साल की मानसिक विक्षिप्त बच्ची से रेप, आरोपी फरार | In a shocking incident, 8 year old mentally challenged girl raped by neighbour | Patrika News
जयपुर

शर्मनाक ! राजधानी जयपुर में 8 साल की मानसिक विक्षिप्त बच्ची से रेप, आरोपी फरार

राजधानी जयपुर से आठ साल की मानसिक विक्षिप्त बालिका से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पड़ोसी ने घर के बाहर खेल रही मासूम से दुष्कर्म किया है। बच्ची दिमागी रूप से पूरी तरह स्वस्थ नहीं है। वह अक्सर घर ही रहती है। पीडि़ता के मकान से कुछ दूरी पर ही आरोपी रहता है।
 

जयपुरMar 13, 2024 / 05:07 pm

जमील खान

mentally challenged minor 8 year girl raped

शर्मनाक ! राजधानी जयपुर में 8 साल की मानसिक विक्षिप्त बच्ची से रेप, आरोपी फरार

Mentally Challenged Minor Girl Raped In Jaipur : राजस्थान में सरकार बदलने के बावजूद भी महिलाओं के प्रति अपराध नहीं रुक रहे हैं। राजधानी जयपुर से आठ साल की मानसिक विक्षिप्त बालिका से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पड़ोसी ने घर के बाहर खेल रही मासूम से दुष्कर्म किया है। करधनी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। करधनी थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां ने नामजद मामला दर्ज कराया है। आरोपी का नाम सुनील है।

यह भी पढ़ें

हैवानियत की हदें पार! चाचा ने 6 साल की बच्ची को बनाया अपना शिकार, पहले खेत में किया दुष्कर्म फिर…फरार

बच्ची दिमागी रूप से पूरी तरह स्वस्थ नहीं है। वह अक्सर घर ही रहती है। पीडि़ता के मकान से कुछ दूरी पर ही आरोपी रहता है। उसका बच्ची के घर पर आना-जाना है। मंगलवार को घर के बाहर खेल रही बच्ची अचानक लापता हो गई। कुछ देर के बाद रोती मिली। कारण पूछने पर बच्ची ने परिवार को आरोपी के बारे में बताया। पुलिस को इसकी सूचना मंगलवार शाम को दी गई। आरोपी मौके से फरार है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। उसकी तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / शर्मनाक ! राजधानी जयपुर में 8 साल की मानसिक विक्षिप्त बच्ची से रेप, आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो