scriptRajasthan News : वकील के खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज करवाना महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Rajasthan News: Filing a false rape case against a lawyer proved costly for the woman, police arrested her | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : वकील के खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज करवाना महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि महिला को सदर थाने में दर्ज प्रकरण में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जयपुरMay 20, 2024 / 11:31 am

जमील खान

Jaipur News : जयपुर. सदर थाना पुलिस ने एक एडवोकेट को ब्लैकमेल करने के मामले में एक महिला को रविवार को गिरतार किया। सदर थाने में महिला के खिलाफ एडवोकेट नितिन मीणा ने मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि महिला ने एडवोकेट की प्रैक्टिस करने के लिए परिवादी से संपर्क किया और मोबाइल नंबर ले लिए। बाद में मोबाइल पर बातचीत करने लगी। महिला ने पहली बार जरूरत बताते हुए सात हजार रुपए लिए। बाद में परिवादी को पता चला कि महिला ने कई लोगों के खिलाफ मामले दर्ज करवा रखे हैं, तब उससे दूरी बना ली। इस पर महिला ने परिवादी को धमकी दी और हर शनिवार 5 हजार रुपए लेने लगी।
पैसे नहीं दिए तो ज्योति नगर में उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया। अब वह ब्लैकमेल कर रुपए मांग रही है। वहीं महिला ने सदर थाने में ही उसको फंसाने का आरोप लगाते हुए परिवाद दर्ज करवाया था। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि महिला को सदर थाने में दर्ज प्रकरण में गिरफ्तार (False Rape Case) कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

Rape with Minor : रक्षक ही बना हैवान, नाबालिग के साथ किया बलात्कार

पुलिस के मुताबिक महिला ने 18 लोगों के खिलाफ 14 प्रकरण बलात्कार, छेड़छाड़ व मारपीट के दर्ज करवा रखे हैं, जिनमें संबंधित थाना पुलिस ने 3 बलात्कार व एक मारपीट के मामले में चार्जशीट पेश की। वहीं 9 दर्ज मामलों में एफआर लगा दी। एफआर लगाने वाले मामलों में पांच बलात्कार के प्रकरण हैं। पुलिस ने बलात्कार के अन्य मामले में एफआर का प्रपोजल भेज रखा है। जबकि बलात्कार के एक मामले में अभी अनुसंधान विचाराधीन है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : वकील के खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज करवाना महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो