scriptराजस्थान में पेपर लीक माफियाओं की खैर नहीं, अब CM भजनलाल ने SOG को दिया ये टास्क | Rajasthan paper leak case : CM Bhajanlal Sharma took meeting of SOG officers | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में पेपर लीक माफियाओं की खैर नहीं, अब CM भजनलाल ने SOG को दिया ये टास्क

Rajasthan Paper Leak Case : राजस्थान में पेपर लीक और नकल पर पूर्ण रोक लगाने को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार को एसआईटी व एसओजी टीम की मीटिंग ली। इस दौरान सीएम भजनलाल ने एसओजी टीम की तारीफ करते हुए अधिकारियों की पीठ थपथपाई।

जयपुरMar 14, 2024 / 02:29 pm

Anil Prajapat

cm_bhajan_lal_sharma-1.jpg
Rajasthan Paper Leak Case : जयपुर। राजस्थान में पेपर लीक और नकल पर पूर्ण रोक लगाने को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार को एसआईटी व एसओजी टीम की मीटिंग ली। इस दौरान सीएम भजनलाल ने एसओजी टीम की तारीफ करते हुए अधिकारियों की पीठ थपथपाई। साथ ही एसओजी को अब नया टास्क दिया है। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा पेपर लीक को लेकर जो भी लंबित मामले हैं, उनका खुलासा किए जाएं। इस दौरान सीएम ने साफ-साफ कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
ओटीएस आवास पर गुरुवार को हुई मीटिंग में सीएम भजनलाल ने पेपर लीक प्रकरण की प्रगति रिपोर्ट को लेकर समीक्षा की व उचित दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में किसी भी प्रकार का पेपर लीक इस राजस्थान की धरती पर नहीं होगा और जिन लोगों ने पेपर लीक कर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक और नकल पर पूर्ण रोक लगाने की दिशा में सरकार लगातार फैसले ले रही है। हमारी सरकार शुचितापूर्वक एवं पारदर्शी तरीके से परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए वचनबद्ध है।
सब इंस्पेक्टर भर्ती एग्जाम 2021 पेपर लीक के आरोपियों पर जिस तरीके से एसओजी ने शिकंजा कसा, उसके लिए सीएम भजनलाल ने अधिकारियों की पीठ थपथपाई। साथ ही एक-एक मेंबर से बात की और अपनी भावनाओं से अवगत कराया। इस दौरान सीएम ने अधिकारियों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया। ओटीएस आवास पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ-साथ डीजीपी यूआर साहू, एडीजी एसओजी वीके सिंह सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan SI Paper Leak : बेरोजगारों से खिलवाड़ करने वालों के चेहरे पर शिकन तक नहीं, भाई-बहन ने हंसते हुए खिंचाई फोटो

पेपर लीक मामले को लेकर हुई मीटिंग के बाद एसओजी के एडीजी वीके सिंह मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि नकल गिरोह पर लगाम कसी जाएगी। सीएम ने एसओजी टीम को बधाई दी। हमने पूरी कार्रवाई के बारे में सीएम को फीडबैक दिया। बातचीत के दौरान सीएम ने टीम को सभी संसाधन मुहैया कराने के लिए आश्वस्त किया है। उन्होंने कहा कि हमें जनता के विश्वास को और मजबूत कायम करना है। इसके लिए आगे भी एसओजी की टीम कार्रवाई जारी रखेगी और पेपर लीक माफियाओं को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Home / Jaipur / राजस्थान में पेपर लीक माफियाओं की खैर नहीं, अब CM भजनलाल ने SOG को दिया ये टास्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो