scriptपेट्रोल भरवाते बाइक में लगी आग, टला बड़ा हादसा | Bike caught fire while filling petrol, major accident averted | Patrika News
जैसलमेर

पेट्रोल भरवाते बाइक में लगी आग, टला बड़ा हादसा

पोकरण कस्बे के व्यास सर्किल के पास स्थित पेट्रोलपंप पर शुक्रवार रात पेट्रोल भरवाते समय एक मोटरसाइकिल में आग लग गई। गनीमत रही कि आग पर समय पर काबू कर लिए जाने से बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार कस्बे के व्यास सर्किल के पास एक पेट्रोल पंप स्थित है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर आया और पेट्रोल भरवाने लगा।

जैसलमेरMar 23, 2024 / 08:34 pm

Deepak Vyas

पेट्रोल भरवाते बाइक में लगी आग, टला बड़ा हादसा

पेट्रोल भरवाते बाइक में लगी आग, टला बड़ा हादसा

पोकरण कस्बे के व्यास सर्किल के पास स्थित पेट्रोलपंप पर शुक्रवार रात पेट्रोल भरवाते समय एक मोटरसाइकिल में आग लग गई। गनीमत रही कि आग पर समय पर काबू कर लिए जाने से बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार कस्बे के व्यास सर्किल के पास एक पेट्रोल पंप स्थित है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर आया और पेट्रोल भरवाने लगा। पेट्रोल भरवाने के बाद जब वह रुपए दे रहा था, उस दौरान अचानक बाइक की पेट्रोल टंकी में आग लग गई और पेट्रोल के कारण आग भड़क गई। आग की तेज लपटें उठने लगी और बाइक सवार ने मोटरसाइकिल नीचे पटककर दूर भागकर जान बचाई। इस दौरान यहां खड़े कर्मचारियों में हड़कंप व अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्रों से आग पर काबू किया। आग पर तत्काल काबू कर लिए जाने से बड़ा हादसा टल गया। गौरतलब है कि मुख्य चौराहे के पास पेट्रोल पंप होने के कारण यहां हर समय भीड़ रहती है। ऐसे में यदि आग ज्यादा भड़क जाती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। आग समय पर काबू कर लिए जाने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

Home / Jaisalmer / पेट्रोल भरवाते बाइक में लगी आग, टला बड़ा हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो