scriptवैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने अपने नए घर को लेकर बताई ये रोचक बात, आप भी सुनकर देगें वाहवाही…पढ़ें पूरी खबर | Vaibhav Gehlot's wife Himanshi Gehlot told this interesting thing about her new house, you too will applaud after hearing it... read the full news | Patrika News
जालोर

वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने अपने नए घर को लेकर बताई ये रोचक बात, आप भी सुनकर देगें वाहवाही…पढ़ें पूरी खबर

Himanshi Gehlot : जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर मैदान में उतरे अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत आजकल सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी सहित पूरा गहलोत परिवार चुनावी प्रचार में जुटा है। इस बीच जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने अपने नए घर को लेकर कई रोचक बातें बताई। यहां पढ़ें पूरी खबर।

जालोरApr 18, 2024 / 05:06 pm

Supriya Rani

himanshi gehlot

वैभव गहलोत की पत्नी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने मीडिया से बातचीत के माध्यम से अपने नए घर के बारे में बातें की। एक चुनावी मीटिंग में हिमांशी गहलोत ने कहा कि मैंने कल ही अपने घर का गृह प्रवेश किया है। किचन चालू की है। मैं उनके (पति वैभव गहलोत) जीतने के बाद स्थायी तौर पर जालोर में रहूंगी ताकि लोग कभी भी मेरे घर का दरवाजा खटखटा सकें। जब प्रत्याशी का घर उसी जिले में होता है तो इससे लोगों को अपनी बात रखने और पहुंचाने में आसानी होती है इसलिए हमने फैसला किया है कि जीतने के बाद हम यहीं अपने नए घर में रहेंगे।

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर मुकाबला…किसकी होगी जीत

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट के उम्मीदवारों की बात करें तो भाजपा प्रत्याशी लुंबा राम चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के बीच मुकाबला है। भाजपा प्रत्याशी लुंबा राम चौधरी (59 वर्ष) भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं। वे 2016 में सिरोही जिला अध्यक्ष के पद पर रहे। 1982 में बूथ प्रभारी की जिम्मेदारी मिली थी। लगातार पार्टी के कई पदों पर भी रह चुके हैं। इनकी संगठन में अच्छी पकड़ है और जातिगत समीकरण भी इनके पक्ष में है। यहीं कारण है कि इन्हें भाजपा से टिकट दिया गया। दूसरी ओर, वैभव गहलोत (43 वर्ष) जो लॉ ग्रेजुएट हैं और पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे हैं। वे आरसीए के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। नए चेहरे के हिसाब से वैभव को इस सीट पर सियासी समीकरणों के लिहाज से सूटेबल कैंडिडेट माना गया। यहीं कारण है कि वैभव गहलोत को टिकट दिया गया।

Home / Jalore / वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने अपने नए घर को लेकर बताई ये रोचक बात, आप भी सुनकर देगें वाहवाही…पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो