scriptखौफनाक! छोटे भाई ने भाभी के सामने ही बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, पहले बेरहमी से पीटा फिर…सनसनी | Younger brother beat elder brother to death In Janjgir Champa | Patrika News
जांजगीर चंपा

खौफनाक! छोटे भाई ने भाभी के सामने ही बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, पहले बेरहमी से पीटा फिर…सनसनी

Murder News: जांजगीर-चांपा में अपने ही बड़े भाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चांपा पुलिस के अनुसार मृतक राजू सूर्यवंशी निवासी बघौदा थाना चाम्पा अपने परिवार के साथ ग्राम कुरूभांठा भूपदेवपुर रायगढ़ में रहकर मजदूरी का काम करता था।

जांजगीर चंपाMar 28, 2024 / 11:48 am

Khyati Parihar

janjgir_crime_news.jpg
CG Crime News: जांजगीर-चांपा में अपने ही बड़े भाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चांपा पुलिस के अनुसार मृतक राजू सूर्यवंशी निवासी बघौदा थाना चाम्पा अपने परिवार के साथ ग्राम कुरूभांठा भूपदेवपुर रायगढ़ में रहकर मजदूरी का काम करता था।
उसके गांव के घर में माता-पिता एवं उसके भाई लोग साथ में रहते थे। माह जनवरी 2024 में कुरूभांठा से गांव बधौदा आए थे। 26 मार्च को सुबह करीबन 7 बजे मृतक राजू सूर्यवंशी अपनी पत्नी को बोला की मेरा कपड़ा और पर्स को दो मैं काम के सिलसिले में भुपदेवपुर रायगढ़ जाउंगा। तब उसकी पत्नी बोली कि पर्स को नहीं देखी हूं। पति-पत्नी दोनो आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच मृतक का छोटा भाई आरोपी समीर सूर्यवंशी आया और घरेलू विवाद को लेकर अपने बड़े भाई राजू सूर्यवंशी को गाली गलौच करते हुए लोहे की तवा से ताबड़तोड़ सिर में प्राण घातक हमला कर दिया। जिसको आरोपी द्वारा उचित इलाज के लिए जिला अस्पताल जांजगीर लाए। जहां डॉक्टर द्वारा चेक करने उपरान्त मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, पीएम मोदी, शाह, नड्डा सहित कई नेता CG में करेंगे धुआंधार प्रचार

मृतक के शव को पुन: अपने घर बघौदा ले आए। जिसकी तत्काल सूचना जांजगीर चाम्पा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने निरीक्षण कर शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। शव का पीएम कराया गया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृतक का मृत्यु गंभीर चोट लगने से होना पाया गया।
आरोपी के विरूद्ध अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान आरोपी समीर सूर्यवंशी (उम्र 22 साल) निवासी बघौदा को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई। आरोपी के द्वारा घरेलू विवाद को लेकर लोहे की तवा से मारकर हत्या करना बताया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे की तवा को बरामद किया गया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Home / Janjgir Champa / खौफनाक! छोटे भाई ने भाभी के सामने ही बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, पहले बेरहमी से पीटा फिर…सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो