scriptगादोम से लाखों की नकदी व माल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे | गादोम से लाखों की नकदी व माल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे | Patrika News
झालावाड़

गादोम से लाखों की नकदी व माल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

गादोम से लाखों की नकदी व माल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

झालावाड़May 01, 2024 / 09:13 pm

harisingh gurjar

– कबाड़ी के गोदाम में हुई थी चोरी

शहर में एलआईसी कार्यालय के पीछे एक माह पूर्व कबाड़े के गोदाम से हुई चोरी के दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अतिक्ति पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा व उप अधीक्षक हर्षराजसिंहखरेड़ा के निर्देशन में गोदाम से चोरी की नियमित निगरानी की जा रही थी। बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की।

सीआई चन्द्रज्योति शर्मा ने बताया कि एक माह पहले एलआईसी ऑफिस के पीछे स्थित कबाड़े के गादेाम से करीब 3टन लोहा, 2 टन प्लास्टिक, 60 किलो तांबा, जर्मन लोहा 10 किलो करीब व 1 लाख 70 हजार रुपए नकद चोरी की वारदात हुई थी।

इस पर पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में थी। बुधवार को फर्दाफाश कर आरोपी दोनों भाई चेतन प्रजापति व चन्द्रपकाश प्रजापति निवासी जगजीवन राम कॉलोनी बारां को गिरफ्तार किया। कार्रवाई करने वाली टीम में सीआई चन्द्रज्योति शमा्र, हैड कांस्टेबल कुंदन सिंह, भगवानसिंह, राजेश स्वामी, श्याम लाल, रवि सिंह, चन्द्र शेखर आदि शामिल थे।

Home / Jhalawar / गादोम से लाखों की नकदी व माल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो