scriptJeer astoled : बाड़मेर में गोदाम से चुराया 23 बोरी जीरा, फलोदी मण्डी में बेचा | Jeer astoled: 23 bags of cumin stolen from warehouse in Barmer, sold in Phalodi Mandi | Patrika News
जोधपुर

Jeer astoled : बाड़मेर में गोदाम से चुराया 23 बोरी जीरा, फलोदी मण्डी में बेचा

– तीन युवक गिरफ्तार, जीरा चोरी में प्रयुक्त ट्रक बरामद

जोधपुरMay 04, 2024 / 12:53 am

Vikas Choudhary

jeera theft gang

बाड़मेर के रीको थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर/बाड़मेर.

बाड़मेर जिले की रीको थाना पुलिस ने ग्वार गम गोदाम से 23 बोरी जीरा चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार कल्याणपुरा निवासी अरूण वडेरा पुत्र कन्हैयालाल जैन के शिवकर रोड पर ग्वार गम के गोदाम से जीरे से भरी 23 बोरियां चोरी कर ली गईं थी। 24 अप्रेल को चोरी का मामला दर्ज किया गया था।
रीको थानाधिकारी देवाराम विश्नोई व टीम ने कई स्थानों पर दबिश देकर फलोदी से बाड़मेर में मुसलमानों की बस्ती चक धोलका निवासी इशाक खां पुत्र मोहम्मद, फलोदी में पल्ली जेरिया गांव निवासी बृजलाल पुत्र मोहनराम विश्नोई व फलोदी में आमला गांव निवासी गोरखाराम पुत्र धनाराम को गिरफ्तार किया।

तीनों अभियुक्त आला दर्जे के नकबजन

पुलिस ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अभियुक्त आले दर्जे के नकबजन है। जो न्यायालय से जमानत होते ही पुन: चोरी की वारदातें करते हैं। आरोपी इशाक खां के खिलाफ अलग-अलग थानों में चोरी के 4, बृजलाल के खिलाफ भी कई थानों में चोरी के 9 व दो अन्य और गोरखाराम के खिलाफ जोधपुर शहर, जोधपुर ग्रामीण व फलोदी के विभिन्न थानों में चोरी के 36 प्रकरण दर्ज हैं।

Hindi News/ Jodhpur / Jeer astoled : बाड़मेर में गोदाम से चुराया 23 बोरी जीरा, फलोदी मण्डी में बेचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो