scriptएसयूवी से टक्कर मारकर गिराया, लाठी व सरियों से जानलेवा हमला | Knocked down after being hit by SUV, fatally attacked by sticks | Patrika News
जोधपुर

एसयूवी से टक्कर मारकर गिराया, लाठी व सरियों से जानलेवा हमला

– तीन आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त एसयूवी भी बरामद

जोधपुरApr 07, 2024 / 12:51 am

Vikas Choudhary

एसयूवी से टक्कर मारकर गिराया, लाठी व सरियों से जानलेवा हमला

एसयूवी से टक्कर मारकर गिराया, लाठी व सरियों से जानलेवा हमला

जोधपुर.
लूनी थाना पुलिस ने कांकाणी से शिकारपुरा रोड पर एसयूवी से टक्कर मारने के बाद लाठी व सरियों से जानलेवा हमला करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। हमले में प्रयुक्त एसयूवी भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच लेन-देन को लेकर विवाद है। इसी के चलते हमला किया गया था।
थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि गत 21 मार्च को शिकारपुरा निवासी सुरेश पुत्र लादूराम पटेल कपड़े सिलवाने के लिए कांकाणी गया था। वहां से लौटते वक्त सुरेश पर हमला कर दिया था। घायल के पिता ने 22 मार्च को मामला दर्ज कराया था। जांच व तलाश के बाद पुलिस ने कांकाणी में दबिश दी और निंबला में पटेलों का बास निवासी दिनेश पुत्र देवाराम पटेल, जाटों का बास निवासी पवन पुत्र पूनाराम जाट और मोगड़ा कला में टाटियों का बास निवासी राकेश उर्फ रक्षित पुत्र भंवराराम पटेल को गिरफ्तार किया।
अवैध बजरी से भरा डम्पर जब्त, चालक गिरफ्तार
भगत की कोठी थाना पुलिस ने अवैध बजरी से भरा एक डम्पर जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार रामेश्वर नगर सेक्टर-सी रोड पर गश्त के दौरान कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-2 की तरफ से बजरी से भरा डम्पर आ रहा था। पुलिस ने डम्पर रुकवाया और चालक से बजरी के संबंध में रॉयल्टी रसीद मांगी, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। पूछताछ में उसने धुंधाड़ा में भाखरी नदी से जेसीबी से खनन करके अवैध बजरी लेकर आने की सूचना दी। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर गुड़ा बिश्नोइयान गांव में बालाजी नगर खावों की ढाणी निवासी दिनेश पुत्र मांगीलाल बिश्नोई को गिरफ्तार किया। उसे रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jodhpur / एसयूवी से टक्कर मारकर गिराया, लाठी व सरियों से जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो