scriptश्रीनगर में यूपी सीएम योगी की अपराधियों को चेतावनी, कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य’ | UP CM Yogi's warning to criminals in Srinagar whoever plays with the law will be called Ram-Nam Satya | Patrika News
लखनऊ

श्रीनगर में यूपी सीएम योगी की अपराधियों को चेतावनी, कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य’

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के एजेंडे को “स्वार्थ व देश के विघटन का” एजेंडा करार दिया।

लखनऊApr 14, 2024 / 10:41 pm

Aman Pandey

UP CM Yogi's warning to criminals in Srinagar whoever plays with the law will be called Ram-Nam Satya
Lok Sabha Election 2024: उत्तराखंड के दो दिवसीय चुनावी दौरे के दूसरे दिन यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां एनआईटी मैदान में आयोजित रैली में कहा, “आज मुझे अपनी जन्मभूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करने का मौका मिला है। यहां का संवाद मेरे लिए आत्म साक्षात्कार होता है। यहां के कण-कण में शंकर का वास है।”
उन्होंने कहा कि, माफिया और उपद्रवियों को इस लायक नही छोड़ेंगे कि वे उत्तराखंड में घुस सकें। कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य है भाजपा ने एक विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाने वाला संकल्प पत्र जारी किया है। कांग्रेस पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि, उसके “कार्यकाल को देखकर मन खिन्न होता था। उनका एजेंडा स्वार्थ व देश के विघटन का था”।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड का सौभाग्य है कि देश के पहले दोनों सीडीएस उत्तराखंड के पौड़ी जनपद की देन हैं। हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं। आज तीन-चार ही जनपदों में नक्सलवाद है। तीसरे कार्यकाल में ये भी समाप्त हो जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए। वहीं, भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि श्रीनगर के गौरवान्वित हैं कि इस धरती में जन्मे एक संत ने देश के सबसे महत्वपूर्ण प्रांत उत्तर प्रदेश में सुशासन लाकर और अपराध, भ्रष्टाचार तथा अराजकता मिटाकर राज्य को प्रगति के पथ अग्रसर किया है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में महिलाओं को टिकट देने में कंजूस निकली BJP, जानिए सभी बड़े दलों के आंकड़े

उन्होंने कहा, “हम गौरवान्वित है कि इस धरती ने सनातन को और देश को एक ऐसा लाल दिया है जो सनातन का संकल्प और गरीब कल्याण के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य कर रहा है।” उन्होंने रैली में आये लोगों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि गढ़वाल की जनता मन बन चुकी है, ‘अबकी बार 400 पार’।

Hindi News/ Lucknow / श्रीनगर में यूपी सीएम योगी की अपराधियों को चेतावनी, कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो