scriptव्यापारी को कट्टा दिखाकर बोला बदमाश- ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी हूं, नाम गोलू शुक्ला है..’, देखें वीडियो | criminal show gun to businessman and said I am Lawrence Bishnoi gang man see video | Patrika News
मोरेना

व्यापारी को कट्टा दिखाकर बोला बदमाश- ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी हूं, नाम गोलू शुक्ला है..’, देखें वीडियो

गैंगस्टर के नाम से आजकल कई असामाजिक तत्व लोगों को धमकियां दे रहे हैं। शहर में भी तीन बदमाशों ने एक व्यापारी को कट्टा दिखाकर धमकी दी। घटना के वीडियो अब वायरल हो रहे हैं।

मोरेनाMar 25, 2024 / 02:58 pm

Faiz

lorence bishnoi gang video viral

व्यापारी को कट्टा दिखाकर बोला बदमाश- ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी हूं, नाम गोलू शुक्ला है..’, देखें वीडियो

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या समेत कई अपराधिक मामलों का आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है। लेकिन उसका दबदबा आज भी कई राज्यों में देखा जा सकता है। कई असामाजिक तत्व आज भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर धमकी देते और रंगदारी दिखाते नजर आते रहते हैं। रंगदारी का ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सामने आया है। यहां बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने खुद को न सिर्फ लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी बताया, बल्कि व्यापारी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट भी की।


बताया जा रहा है कि शहर की पंचायती धर्मशाला के पास रहने वाला रितिक गुप्ता अपनी राशन की दुकान बंद कर शाम को स्कूटी से घर पहुंचा और घर के अंदर जाने लगा। तभी तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उसके साथ गालीगलौज और दादागिरी करने लगे। बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट भी की। इस दौरान उन्होंने कट्टा निकालकर जान से मारने की धमकी तो दी ही, साथ ही कट्टा लहराते हुए नजर आए।

 

यह भी पढ़ें- भस्म आरती के बीच इस तरह भड़की गर्भगृह में आग, सामने आया Live Video

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vlz1w

जब ऋतिक गुप्ता ने उनका विरोध किया तो आरोपी ने उससे कहा कि, हमें गोलू शुक्ला कहते हैं, हम लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का आदमी हैं’। इस दौरान वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। ज्यादा लोगों को देखकर बदमाश वहां से चले गए, लेकिन जाते-जाते उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि ‘बनियों को मारना है।’ बताया जाता है कि आरोपियों की ये हरकत और दी गई धमकी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, जबकि आसपास खड़े लोगों ने भी उसके वीडियो बनाए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- Bhojshala Survey : भोजशाला सर्वे का चौथा दिन, चुपचाप शुरु हुई खुदाई, अब्दुल समद ने फिर लगाया आरोप

 

लोगों द्वारा अपने मोबाइलों से कैद किए गए वीडियो के आधार पर ही अब पीड़ित व्यापारी रितिक गुप्ता ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायती आवेदन दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीनों बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

Home / Morena / व्यापारी को कट्टा दिखाकर बोला बदमाश- ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी हूं, नाम गोलू शुक्ला है..’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो