scriptसेक्स रैकेट का खुलासा, लॉज के कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए 7 लड़कियां 2 लड़के, देखें वीडियो | Sex racket running in lodge exposed 2 youths along with 7 call girls arrested in objectionable condition | Patrika News
मोरेना

सेक्स रैकेट का खुलासा, लॉज के कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए 7 लड़कियां 2 लड़के, देखें वीडियो

शहर के लॉज में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 लड़कियों के साथ 2 युवक पकड़ाए…

मोरेनाMar 15, 2024 / 08:16 pm

Shailendra Sharma

murena_sex_racket.jpg

मुरैना में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ये सेक्स रैकेट एक लॉज में चलाया जा रहा था जहां पर छापा मारते हुए पुलिस ने 7 लड़कियों और 2 युवकों को पकड़ा है। पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। जैसे ही पुलिस ने लॉज पर छापा मारा तो वहां पर हड़कंप मच गया और युवक-युवतियां पुलिस से बचने के लिए यहां वहां भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8uivpu

 


शहर के बैरियर स्थित कैला देवी लॉज में ये सेक्स रैकेट पकड़ाया है। जानकारी के मुताबिक एसपी को चाइल्ड हेल्प लाइन से लिखित में लॉज में बड़ा सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिली थी जिसके बाद एसपी ने महिला डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने लॉज पर छापा मारा तो वहां पर 7 लड़कियां और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। सभी के पास काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस युवतियों और युवकों को पकड़ कर थाने लेकर आई है।

यह भी पढ़ें

DOUBLE MURDER : फ्रिज और अलमारी में मिली पिता-बेटे की लाश, मची सनसनी


एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवतियां पुलिस से माफी मांगती हुई दिख रही है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई युवतियों में कुछ लड़कियां इन मामलों में पहले भी पकड़ी जा चुकी है। फिलहाल, पुलिस लड़कियों को थाने लेकर आई है,उसने पूछताछ की जा रही है।

देखें वीडियो-

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8uivpu

Home / Morena / सेक्स रैकेट का खुलासा, लॉज के कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए 7 लड़कियां 2 लड़के, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो