scriptJABALPUR DOUBLE MURDER : फ्रिज और अलमारी में मिली पिता-बेटे की लाश, मची सनसनी | Jabalpur double murder mystery father son dead body in almirah and fridge in railway quarter found | Patrika News
जबलपुर

JABALPUR DOUBLE MURDER : फ्रिज और अलमारी में मिली पिता-बेटे की लाश, मची सनसनी

शहर के सिविल लाइंस थाना इलाके की मिलेनियम कॉलोनी के रेलवे क्वार्टर में मिले पिता-बेटे के शव

जबलपुरMar 15, 2024 / 06:58 pm

Shailendra Sharma

jabalpur_double_murder.jpg

jabalpur double murder

जबलपुर से डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही घर में पिता और बेटे की लाशें फ्रिज और अलमारी से बरामद हुई हैं। घटना शहर के सिविल लाइंस थाना इलाके की मिलेनियम कॉलोनी में बने रेलवे क्वार्टर की है। शुरुआती जांच में एक मुकुल नाम के आरोपी का नाम सामने आया है जो कि बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में जेल जा चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8uif9s

शुरुआती जानकारी के मुताबिक रेलवे क्वार्टर में रहने वाले हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 7 साल के बेटे की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की गई है। हत्यारे ने दोनों का कत्ल करके उनके शवों को घर में ही रखी अलमारी और फ्रिज में बंद कर दिया था। शुरुआती तफ्तीश में कॉलोनी में ही रहने वाले मुकुल नाम के आरोपी का नाम सामने आया है जो कि बेटी से छेड़छाड़ के मामले में जेल भी जा चुका है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x8uifa4
सनसनीखेज डबल हत्याकांड से फैली सनसनी
रेलवे क्वार्टर में हेड क्लर्क और उनके बेटे के शव घर के अंदर अलमारी व फ्रिज में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और घटना का पता चलते ही तुरंत मौके पर पहुंची। पिता-बेटे को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है पुलिस ने फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
देखें वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8uif9m

Home / Jabalpur / JABALPUR DOUBLE MURDER : फ्रिज और अलमारी में मिली पिता-बेटे की लाश, मची सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो