scriptMumbai News Live Updates: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 281 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, एक की मौत | Mumbai News Live Updates Mumbai Rains Dengue Cases Ris in State City Crime News Accident Maharashtra Cabinet Expansion Eknath Shinde Delhi Visit | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 281 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, एक की मौत

महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान अभी खत्म नहीं हुआ है। नई सरकार भले ही राज्य में बन गई है। लेकिन मंत्रिमंडल का विस्तार अभी नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे बुधवार रात दिल्ली जाने वाले थे लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया है। वे आज दिल्ली जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे दिल्ली में बीजेपी के सीनियर नेताओं से मुलाकात करेंगे।

मुंबई

Updated: July 28, 2022 09:34:54 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News

Mumbai Live News Updates

Jul 28, 2022 | 09:32 PM (IST)

Mumbai COVID Update: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 281 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, एक की मौत

मुंबई ने आज 281 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान एक मरीज की मौत हुई।

Jul 28, 2022 | 08:26 PM (IST)

Mumbai: NCB ने मादक पदार्थ तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया, 190 KG गांजा किया जब्त

एनसीबी मुंबई ने एक अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। करीब 190 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता वाला गांजा जब्त किया है। इसके साथ ही 4 तस्करों को गिरफ्तार किया गया और 2 वाहन भी जब्त किए गए है। ये सभी तस्कर मुंबई के निवासी हैं और पिछले 5 वर्षों से मुंबई के अलग-अलग इलाकों में गांजा और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं। जब्त गांजे की कीमत करीब चार करोड़ रुपए है।

Jul 28, 2022 | 08:07 PM (IST)

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात

दिल्ली में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।

Jul 28, 2022 | 06:59 PM (IST)

Maharashtra: औरंगाबाद नगर निगम इलेक्शन को लेकर शिंदे खेमे का बड़ा ऐलान, इस पार्टी के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का बागी खेमा और बीजेपी एक साथ औरंगाबाद में होने वाले नगर निगम चुनाव लड़ेंगे। शिंदे खेमे के एक पदाधिकारी ने गुरुवार को बताया कि जल्द ही एएमसी चुनाव होने वाले हैं और तारीखों एलान होना अभी बाकी है।

Jul 28, 2022 | 04:46 PM (IST)

Maharashtra: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी, अब 12 बागी सांसदों को अयोग्य ठहराने की मांग; संजय राउत ने लोकसभा अध्यक्ष से की मुलाकात

शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की और 12 बागी सदस्यों को अयोग्य घोषित करने की मांग की है। निचले सदन में शिवसेना के ये 12 सांसद एकनाथ शिंदे गुट के साथ हैं।

Jul 28, 2022 | 04:07 PM (IST)

Pune: पुणे में एक पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महाराष्ट्र के पुणे के शिवाजीनगर थाने में कार्यरत एक पुलिसकर्मी ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है। 48 वर्षीय पुलिसकर्मी का नाम सुनील शिंदे है। पिछली रात वह रोज की तरह अपने कमरे में सोने चला गया लेकिन आज सुबह से ही उसने कमरे का दरवाजा नहीं खोला था। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Jul 28, 2022 | 02:22 PM (IST)

Maharashtra: एनसीपी नेता अजित पवार चंद्रपुर पहुंचे, बाढ़ प्रभावित इलाकों का कर रहे हैं दौरा

महाराष्ट्र के पूर्व डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजित पवार चंद्रपुर पहुंच गए हैं। वे भारी बारिश के चलते बाढ़ प्राभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। पवार यहां सिस्टर कॉलोनी, रहमत नगर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करेंगे।

Jul 28, 2022 | 01:37 PM (IST)

Maharashtra Politics: बीजेपी नेता निलेश राणे ने उद्धव ठाकरे के इंटरव्यू पर साधा निशाना, बोले-सब स्क्रिपटेड था

महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में बीजेपी लगातार उद्धव ठाकरे पर हमलावर है। इसी कड़ी ने अब भाजपा नेता और नारायण राणे के बेटे निलेश राणे ने उद्धव ठाकरे के इंटरव्यू पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सब स्क्रिपटेड था। राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने लीक हुए पेपर को सुलझाया है।

Jul 28, 2022 | 12:36 PM (IST)

महाराष्ट्र में सियासी पारा गरमाया, सीएम एकनाथ शिंदे आज शाम मनोहर जोशी से करेंगे मुलाकात

महाराष्ट्र में सियासी घमासान थमा नहीं है। इसी बीच खबर है कि सीएम एकनाथ शिंदे आज शाम शिवसेना नेता मनोहर जोशी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के कई सियासी मायनें निकाले जा रहे हैं।

Jul 28, 2022 | 11:19 AM (IST)

महाराष्ट्र के नासिक में कारोबारी से 47 लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नासिक में निर्माण व्यवसायी से 47 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार हुआ है। इस मामले में कार्यालय के एक कर्मचारी ने कंप्यूटर से गोपनीय जानकारी चुरा ली और फिरौती की मांग की। जिसे पुलिस ने अरेस्ट किया है।

Jul 28, 2022 | 10:17 AM (IST)

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी आज से दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी आज से दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। थोड़ी देर में वे दिल्ली के महाराष्ट्र सदन पहुंचेंगे। ऐसे में मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा इसे लेकर सवाल गहरा गया है।

Jul 28, 2022 | 09:16 AM (IST)

Maharashtra Rains: महाराष्ट्र के भंडारा जिले में भारी बारिश, जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में भारी बारिश हुई है। जिसके चलते जनजीवन पर असर पड़ा है। जिले के 23 मंडलों में औसत से अधिक बारिश हुई है। बरसात ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं।

Jul 28, 2022 | 08:38 AM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में अब भी कैबिनेट विस्तार का इंतजार, CM एकनाथ शिंदे के दिल्ली दौरे पर टिकी सभी की निगाहें

महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार का अब भी इंतजार है। इन सब के बीच राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे दिल्ली दौरे पर रहेंगे। इसी पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही शिंदे कैबिनेट के विस्तार को लेकर फैसला लिया जा सकता है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: कल होने वाले कैबिनेट विस्तार से पहले बीजेपी नेता मुंबई में देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे
Mumbai News Live Updates: कल होने वाले कैबिनेट विस्तार से पहले बीजेपी नेता मुंबई में देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक, नीतीश कुमार के साथ जाने पर बन सकती है सहमति!Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी की'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीTET घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, शिंदे गुट के विधायक अब्दुल सत्तार की बेटियों के नाम आए सामने, शिवसेना ने बोला हमला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.