scriptनदी में डूबे युवकों को खोजने आई SDRF टीम की नाव पलटी! 3 जवानों की मौत | SDRF boat capsized in Pravara river in Ahmednagar Maharashtra 3 died | Patrika News
मुंबई

नदी में डूबे युवकों को खोजने आई SDRF टीम की नाव पलटी! 3 जवानों की मौत

SDRF Boat Capsized : महाराष्ट्र में नदी में डूबे युवक की तलाश करने पहुंची एसडीआरएफ टीम की नाव पलट गयी। इस हादसे में टीम के तीन सदस्यों की मौत हो गई है।

मुंबईMay 23, 2024 / 05:35 pm

Dinesh Dubey

Pravara river SDRF
Pravara River Maharashtra : महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के अकोले तालुका के सुगांव गांव के पास बड़ा हादसा हुआ है। बुधवार को प्रवरा नदी में 2 युवक डूब गए थे। उनमें से एक का शव मिल गया था, जबकि दूसरे की तलाश के लिए गुरुवार की सुबह एसडीआरएफ (SDRF) की टीम को बुलाया गया। तलाशी अभियान के दौरान प्रवरा नदी में एसडीआरएफ टीम की बोट पलट गई। इस हादसे में एसडीआरएफ के तीन जवानों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, पुणे के उजनी डैम में पलटी नाव, दो बच्चों समेत 6 की मौत!

3 जवानों की मौत

एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नदी में डूबे युवक की तलाश करने पहुंची एसडीआरएफ टीम की नाव पलट गयी। तेज पानी की धारा में फंस जाने से यह हादसा हुआ। घटना में एसडीआरएफ के तीन कर्मियों की मौत हो गई है और दो की तलाश जारी है। इस बीच राज्य के पूर्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने घटनास्थल का दौरा किया।

बताया जा रहा है कि दो युवक गर्मी के चलते पानी में तैरने आये थे। इस दौरान उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा और वह डूब गए। युवकों की पहचान पोपट जेडगुले (25 वर्ष) और अर्जुन रामदास जेडगुले (18 वर्ष) के तौर पर हुई है।
इससे पहले पुणे जिले में उजनी बांध में एक यात्री नाव डूबने से छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के चार लोग शामिल है। मृतकों में एक पति-पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे और दो अन्य लोग शामिल हैं। जबकि नाव में सवार एक पुलिस उपनिरीक्षक ने तैरकर अपनी जान बचाई।

Hindi News/ Mumbai / नदी में डूबे युवकों को खोजने आई SDRF टीम की नाव पलटी! 3 जवानों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो