scriptAhmedabad Schools Bomb Threat: अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मच गया हड़कंप | Ahmedabad Schools Bomb Threat: Threat of bombing Ahmedabad schools, panic created | Patrika News
राष्ट्रीय

Ahmedabad Schools Bomb Threat: अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मच गया हड़कंप

Ahmedabad Schools Bomb Threat: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। तीनों स्कूलों में इस समय बम स्कवायड मौके पर पहुंच गया है।

अहमदाबादMay 06, 2024 / 12:46 pm

Anand Mani Tripathi

Ahmedabad Schools Bomb Threat: गुजरात की राजधानी में 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद पूरे इलाके में ही दहशत फैल गई है। स्कूल से लेकर प्रशासन तक हड़कंप मच गया है। ईमेल से मिली धमकी के बाद गुजरात की पुलिस हाईअलर्ट पर है। स्कूल को खाली करा लिया गया है और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। इससे पहले दिल्ली के करीब 200 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके लिए रूसी सर्वर इस्तेमाल किया गया था।
दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के कुछ घंटों बाद गृह मंत्रालय (एमएचए) ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा, “ऐसा लगता है कि यह एक फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां ​​मानक प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं और उचित कदम उठा रही हैं। हालांकि जांच के कुछ घंटे बाद दिल्ली पुलिस ने धमकी को फेक बताया था।

Hindi News/ National News / Ahmedabad Schools Bomb Threat: अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो