scriptSex Scandle : प्रज्वल रेवन्ना ही नहीं इसमें और लोग हैं शामिल, कार्रवाई हो, सेक्स स्कैंडल पर देवगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी | deve goda first reaction on Prajwal revanna obscence case said not only he but many others are involved should punished | Patrika News
राष्ट्रीय

Sex Scandle : प्रज्वल रेवन्ना ही नहीं इसमें और लोग हैं शामिल, कार्रवाई हो, सेक्स स्कैंडल पर देवगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी

Prajwal revanna obscence case: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने चुप्पी तोड़ी है।

नई दिल्लीMay 18, 2024 / 03:43 pm

Paritosh Shahi

Prajwal revanna obscence case: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने कई दिनों के बाद अपने पोते और जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल पर चुप्पी तोड़ी है। पूर्व पीएम ने कहा कि इसमें सिर्फ प्रज्वल ही नहीं, कई और लोग शामिल हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “दोषी पाए जाने पर इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। लेकिन मैं उनका नाम नहीं लूंगा।” बता दें कि जैसे ही यह मामला सामने आया, पूरे देश में भूचाल मच गया। समूचा विपक्ष इस मामले को लेकर बीजेपी, पीएम मोदी और एचएम अमित शाह पर हमलावर होने लगा। पीएम मोदी और अमित शाह ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अगर प्रज्वल जर्मनी भागने में सफल हुआ तो यह राज्य सरकार की विफलता है। अब प्रज्वल के खिलाफ आरोपों पर देवेगौड़ा की पहली प्रतिक्रिया आई है।
पत्रकारों के बातचीत के दौरान देवगौड़ा ने यह भी कहा कि उनके पोते प्रज्वल के खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा, “प्रज्वल के खिलाफ कार्रवाई होगी। लेकिन एचडी रेवन्ना के संबंध में लोगों ने देखा है कि उनके खिलाफ क्या किया गया है। उन्हें अदालत में जमानत मिल गई और एक और आदेश लंबित है।” इस महीने की शुरुआत में कर्नाटक पुलिस ने रेवन्ना को कथित तौर पर एक महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें हाल ही में कोर्ट से जमानत दी गई थी।

नहीं मनाएंगे जन्मदिन

आज पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा का 91वां जन्मदिन है। हर वर्ष उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन वर्तमान में चल रहे विवाद के मद्देनजर वो जन्मदिन मनाने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने समारोह रद्द कर दिया है। हासन से सांसद प्रज्वल के खिलाफ आरोपों की जांच राज्य सरकार द्वारा गठित कर्नाटक पुलिस की एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है।

Hindi News/ National News / Sex Scandle : प्रज्वल रेवन्ना ही नहीं इसमें और लोग हैं शामिल, कार्रवाई हो, सेक्स स्कैंडल पर देवगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो