scriptदोस्त के घर जाकर बुरे फंसे अल्लू अर्जुन, पुलिस ने दर्ज किया FIR, जानें क्या है पूरा मामला? | Going to friend's house proved costly for film star Allu Arjun, police filed a case, know what is the whole matter? | Patrika News
राष्ट्रीय

दोस्त के घर जाकर बुरे फंसे अल्लू अर्जुन, पुलिस ने दर्ज किया FIR, जानें क्या है पूरा मामला?

Andhra Pradesh: अल्लू अर्जुन की एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो “पुष्पा, पुष्पा” के नारे लगा रही थी।

हैदराबादMay 12, 2024 / 03:48 pm

Prashant Tiwari

आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार को पुलिस ने एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि के घर जाने के लिए मामला दर्ज किया क्योंकि सड़क पर उनकी एक झलक पाने से लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये। विधायक शिल्पा रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ के एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
13 मई को होना है मतदान
आगामी 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होना है। अल्लू अर्जुन उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक के घर गये थे। उनकी एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो “पुष्पा, पुष्पा” के नारे लगा रही थी। एक्टर ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ बालकनी से लोगों का अभिवादन किया। इस मौके पर शिल्पा रवि और उनका परिवार भी एक्टर के साथ था।
एक्टर के खिलाफ इन धाराओं में मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक, अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि चुनावों के मद्देनजर धारा 144 लागू है जिसमें बिना अनुमति भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है।

Hindi News/ National News / दोस्त के घर जाकर बुरे फंसे अल्लू अर्जुन, पुलिस ने दर्ज किया FIR, जानें क्या है पूरा मामला?

ट्रेंडिंग वीडियो