scriptसत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकती है मोदी सरकार, पंजाब की रैली में प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप | Patrika News
राष्ट्रीय

सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकती है मोदी सरकार, पंजाब की रैली में प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

Lok Sabha Elections 2024: फतेहगढ़ साहिब में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदीपर जमकर निशाना साधा।

गुरदासपुरMay 26, 2024 / 10:04 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले तमाम राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी और प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रियंका गांधी ने रविवार को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तीखे हमले बोले। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पीएम मोदी के झूठे और खोखले वादे का मकसद सिर्फ और सिर्फ आपका वोट लेकर देश की सत्ता पर काबिज होना है।
पीएम मोदी सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं

उन्होंने कहा कि हमारे देश में आज जो राजनीति हावी है, वह सिर्फ अलगाव फैलाने, आपसे फायदा उठाने वाली राजनीति है। पीएम मोदी सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं और किसानों के आंदोलन के दौरान यह बहुत स्पष्ट हो गया था। उन्‍होंने आपके संघर्ष को नहीं पहचाना, लेकिन जैसे ही चुनाव आया, वोटों के लिए उन्होंने काले कृषि कानून हटा दिए।
सत्ता के लिए खोखले वादे करते है PM मोदी
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा की सारी नीतियां, वे जो भी कहते हैं, जितने भी झूठ आपके सामने रखते हैं, जितने भी खोखले वादे करते हैं, जितनी हल्की बातें करते हैं, वो सब सिर्फ और सिर्फ सत्ता पाने के लिए है। उन्‍हें किसी भी तरह से सत्ता हासिल करनी है।
विधायकों को सौ-सौ करोड़ पकड़ाकर भाजपा में शामिल कराया गया
उन्होंने कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए चाहे आपकी चुनी हुई सरकारों को धनबल के आधार पर गिरा देना ही क्यों न पड़े। आपने हिमाचल और महाराष्ट्र में देखा कि कैसे विधायकों को खुलेआम सौ-सौ करोड़ पकड़ाकर भाजपा में शामिल कराया गया।

Hindi News/ National News / सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकती है मोदी सरकार, पंजाब की रैली में प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो