scriptगुरदासपुर की रैली में बोले अमित शाह- यहां के CM के पास राज्य के लिए वक्त नहीं, झूठे वादे करती है AAP | Amit Shah said in Gurdaspur CM here don't have time for state | Patrika News
राजनीति

गुरदासपुर की रैली में बोले अमित शाह- यहां के CM के पास राज्य के लिए वक्त नहीं, झूठे वादे करती है AAP

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पंजाब के गुरदासपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की बदहाली के लिए भगवंत मान की सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

Jun 18, 2023 / 07:17 pm

Prashant Tiwari

 amit-shah-said-in-gurdaspur-cm-here-don-t-have-time-for-state

गृह मंत्री अमित शाह

केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने पंजाब के गुरुदासपुर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री और वहां की आम आदमी पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पंजाब की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है लेकिन यहां के सीएम के पास इस राज्य के लिए वक्त नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों को बताया कि भारत सरकार अमृतसर में एनसीबी का ऑफिस खोल रहे हैं ताकी पंजाब के युवाओं को जल्द से जल्द नशे से मुक्ति दिलाई जा सके।
यहां के CM के पास राज्य के लिए वक्त नहीं
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पंजाब के गुरदासपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने सीधे-सीधे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल यहां के मुख्यमंत्री को लेकर पूरे देश में घूमते रहते है। पंजाब सीएम का पूरा समय केजरीवाल के दौरे पर जाता है। पंजाब की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है लेकिन यहां के सीएम के पास राज्य के विकास के लिए वक्त नहीं है।
खोखले वादे करती है AAP
पंजाब में जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि मैंने इस पार्टी जैसी खोखले वादे करने वाली सरकार पूरे जीवन में नहीं देखी। इस पार्टी के नेता चुनाव में वादा करते है कि महिलाओं के खाते में रुपए आएंगे। हम सबने देखा आज तक एक भी महिला के खाते में एक-एक हजार नहीं आए। लेकिन विज्ञापन पूरे देश के अखबारों में दिया जाता है।
पंजाब को नशा मुक्त बनाना भाजपा का मकसद
प्रदेश में बढते नशे की लत को देखते हुए गृहमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार देश को नशे से मुक्ति दिलाने और पंजाब के अंदर से नशे के कारोबार को उखाड़ फेंकने की दिशा में काम कर रही है। नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए अमृतसर में एक महीने के अंदर NCB का कार्यालय खुलेगा और कुछ ही समय में बीजेपी के कार्यकर्ता हर गांव में जा कर नशे के खिलाफ जनजागरण की यात्रा भी शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें: विपक्ष की बैठक से पहले बिहार में कैबिनेट विस्तार की मांग, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- हमारे दो नेताओं को मंत्री बनाए CM
पंजाब में नशा आुपकी सरकार के दौरान फैला
पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार पर गृहमंत्री के निशाना साधने के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आप अमृतसर में NCB का दफ्तर खोल रहे हैं या बीजेपी का? फिर NCB गांव गांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं के जरिये कैसे काम कर सकती है? इसका मतलब आपको पंजाब के नशे से कोई लेना देना नहीं। NCB को इस्तेमाल करके बीजेपी का प्रचार करना है। वैसे नशा तो आपकी और अकाली दल की सरकार के दौरान ही फैला था शाह साहिब?

Home / Political / गुरदासपुर की रैली में बोले अमित शाह- यहां के CM के पास राज्य के लिए वक्त नहीं, झूठे वादे करती है AAP

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो