script‘हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें’, पटना की रैली में ये क्या बोल गए CM नीतीश | Patrika News
राष्ट्रीय

‘हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें’, पटना की रैली में ये क्या बोल गए CM नीतीश

Patna: चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हम चाहते हैं कि एनडीए गठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों और देशभर में 400 से ज्यादा सीट जीतें।

पटनाMay 26, 2024 / 07:30 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा का चुनाव अब अपने आखिरी और सातवें चरण में पहुंच गया है। ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपना सब कुछ झोंक दिया है। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर सभी पार्टियों के प्रमुख नेता झुलसा देने वाली गर्मी में लगातार जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार रविवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान नीतीश कुछ ऐसा बोल गए, जिसे सुनकर लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ।
हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें
दरअसल, दनियावां में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हम चाहते हैं कि एनडीए गठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों और देशभर में 400 से ज्यादा सीट जीतें और नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें। ताकि देश का विकास हो, बिहार का विकास हो। नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री हैं हीं और आगे भी रहबे करेंगे। हालांकि इस दौरान उन्हें भी यह अहसास हुआ कि वह प्रधानमंत्री की जगह मुख्यमंत्री बोल गए है। इस पर उन्होंने तुरंत सुधार किया।
पहले शाम को कोई घर से निकलता था

इस दौरान नीतीश कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों ने कोई काम नहीं किया। 2005 से पहले शाम को डर की वजह से कोई घर से निकलने की हिम्मत नहीं करता था। काफी झगड़े होते थे, स्वास्थ्य और शिक्षा बदहाल थी। सड़कों की हालत जर्जर थी। जब मैं सांसद था, तब कुछ ही जगहों पर सड़कें थी। बाकी सब जगह पैदल जाना पड़ता था। उन लोगों (आरजेडी) को मौका मिला, लेकिन कोई काम नहीं किया।
एक आदमी बेटा-बेटी ही करते रहते हैं

सीएम नीतीश ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग आज हमारे खिलाफ हो गए हैं तो बोलते हैं कि हमने कोई काम नहीं किया, जबकि ये पूरी तरह झूठ है। हालांकि उन्होनें लालू यादव का नाम लिए बिना कहा कि एक आदमी ने 9 बेटा-बेटी पैदा किए। अब बेटा-बेटी ही करते रहते हैं। जब हम उनके साथ आए तो देखा कि ये गड़बड़ करते हैं।

Hindi News/ National News / ‘हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें’, पटना की रैली में ये क्या बोल गए CM नीतीश

ट्रेंडिंग वीडियो