scriptElvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश को कोर्ट से राहत, एनडीपीएस की दो धाराएं हटाई | Elvish Yadav Relief from court two sections of NDPS removed | Patrika News
नोएडा

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश को कोर्ट से राहत, एनडीपीएस की दो धाराएं हटाई

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव केस मामले में नया मोड़ आया है। अदालत से एल्विश को राहत मिली है।

नोएडाMar 21, 2024 / 01:40 pm

Aman Kumar Pandey

elvish_yadav_snake_venom_case_1.jpg

Elvish Yadav Snake Venom Case

Elvish Yadav Snake Venom Case: यूट्यूबर एल्विश यादव केस मामले में नया मोड़ आया है। नोएडा पुलिस ने एनडीपीएस (NDPS) की जिन 6 धाराओं को एल्विश यादव की एफआईआर (FIR) में जोड़ा था। इनमें से दो धाराओं को अदालत ने खारिज करते हुए हटा दिया है।
एल्विश यादव पर एनडीपीएस की चार धाराएं अभी भी लगी रहेंगी। बीते तीन दिनों से लगातार सूरजपुर के जिला अदालत में चल रही वकीलों की हड़ताल के चलते एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हुई थी।
यह भी पढ़ें

अमेठी-रायबरेली से राहुल-प्रियंका नहीं, जानें कांग्रेस‌ किसे बना सकती हैं उम्मीदवार ?

गुरुवार 21 मार्च को उम्मीद जताई जा रही है कि एल्विश यादव के वकील कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे। एल्विश यादव पर दर्ज एफआईआर में पुलिस ने बुधवार को कोर्ट को बताया था कि उन्होंने एनडीपीएस की कई धाराओं को जोड़ा है।
इसके बाद पहले से दायर एल्विश यादव की जमानत याचिका पर अदालत ने कहा की नई याचिका दायर की जाए। पुलिस ने एफआईआर में जिन धाराओं को बढ़ाया था। कोर्ट ने उनमें से एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/22/29/30/32 को माना है। वहीं अदालत ने धारा 27/27ए को हटा दिया है।
यह भी पढ़ें

वरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, क्या बीजेपी छोड़ थामेंगे सपा का हाथ? सस्पेंस बरकरार

बीते 4 दिनों से जेल में बंद एल्विश यादव के वकील गुरुवार को अदालत में नई जमानत याचिका दायर कर सकते हैं। और उस पर सुनवाई भी हो सकती है। नोएडा पुलिस ने बुधवार 20 मार्च को एल्विश के मामले में ही ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया था। जिनमें से एक एल्विश का पुराना दोस्त है। जबकि दूसरा टेंट हाउस चलाता है जो सपेरों के संपर्क में रहता था।

Home / Noida / Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश को कोर्ट से राहत, एनडीपीएस की दो धाराएं हटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो