scriptवरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, क्या बीजेपी छोड़ थामेंगे सपा का हाथ? सस्पेंस बरकरार | Varun Gandhi bought nomination form for pilibhit seat leave BJP contest samajwadi party | Patrika News
पीलीभीत

वरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, क्या बीजेपी छोड़ थामेंगे सपा का हाथ? सस्पेंस बरकरार

UP Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत से टिकट कट जाने की संभावना के बीच वरुण गांधी ने नामांकन पत्र खरीद लिया है।

पीलीभीतMar 20, 2024 / 05:23 pm

Aman Kumar Pandey

varun_gandhi_and_akhilesh_yadav.jpg

Varun Gandhi and Akhilesh Yadav

UP Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट पर अभी तक बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने कैंडिडेट का ऐलान नहीं किया है। भाजपा से वरुण गांधी के उम्मीदवार बनाए जाने पर संशय बरकरार है। इस बीच पीलीभीत सांसद ने जिला निर्वाचन अधिकारी के ऑफिस से नामांकन पत्र खरीद लिया है।
अब यह माना जा रहा है कि भाजपा वरुण गांधी को टिकट दे या न दे लेकिन उनका पीलीभीत से चुनाव लड़ना तय हो गया है। नामांकन के आज पहले दिन वरुण गांधी के निजी सचिव ने 4 सेटों में नामांकन पत्र पीलीभीत लोकसभा संसदीय सीट के लिए खरीदे हैं।
यह भी पढ़ें

अमेठी-रायबरेली से राहुल-प्रियंका नहीं, जानें कांग्रेस‌ किसे बना सकती हैं उम्मीदवार ?

पर्चा खरीद जाने के बाद अब सवाल यह उठता है कि अगर बीजेपी ने वरुण गांधी को टिकट नहीं देती है। तो वह निर्दलीय लड़ेंगे या समाजवादी पार्टी की ओर रुख करेंगे यह अभी साफ नहीं है। ऐसा दावा है कि वरुण गांधी ने पीलीभीत से ही चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। इसके साथ ही बीजेपी के लिए यह चुनौती भी है कि अगर भाजपा किसी अन्य कैंडिडेट को पीलीभीत से टिकट देती है। तो BJP उम्मीदवार के सामने वरुण गांधी चुनाव मैदान में होंगे।

Home / Pilibhit / वरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, क्या बीजेपी छोड़ थामेंगे सपा का हाथ? सस्पेंस बरकरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो