scriptMirzapur 3 OTT Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी आई सामने, जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज? | Mirzapur 3 OTT Release date announcement hint by source on ott prime video | Patrika News
OTT

Mirzapur 3 OTT Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी आई सामने, जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

Mirzapur 3 OTT Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट से जुड़ी एक जरूरी जानकारी सामने आई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

मुंबईMay 26, 2024 / 07:47 pm

Gausiya Bano

mirzapur season 3 release date

‘मिर्जापुर सीजन 3’ की रिलीज डेट

Mirzapur 3 OTT Release Date: अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन से जुड़ी जानकारी सामने आई है। फैंस ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट की घोषणा 28 मई से स्ट्रीम हो रही ‘पंचायत 3’ के बाद होगी। वहीं कुछ का कहना है कि IPL 2024 के बाद ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। इन सबके बीच आइए आपको बताते हैं कि ‘मिर्जापुर सीजन 3’ कब से स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें

मेकर्स ने ‘पंचायत 4’ पर शुरू किया काम, पांचवें सीजन का भी खुलकर बताया प्लान

इस महीने रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सूत्र ने ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी शेयर की है। सूत्र ने बताया है कि जब ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा तब उसका बड़ा प्रचार-प्रसार होगा। इस सीरीज को बड़े पैमाने पर लॉन्च की उम्मीद है।
सूत्र से जब आगे सवाल किया गया कि क्या अक्टूबर-नवंबर के त्यौहारी सीजन में ‘मिर्जापुर 3’ का प्रीमियर होगा? इस पर सूत्र ने हंसते हुए कहा, “आपका अनुमान मेरे अनुमान जितना ही सही है।” हालांकि, अभी इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों के हवालों से ऐसा कहा जा सकता है कि ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज होने में अभी 5-6 महीने है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3 OTT Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी आई सामने, जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

ट्रेंडिंग वीडियो