scriptPanchayat Season 4- 5: मेकर्स ने ‘पंचायत 4’ पर शुरू किया काम, पांचवें सीजन का भी खुलकर बताया प्लान | Panchayat Season 4 and 5 announced by director deepak mishra before release of third season on ott | Patrika News
OTT

Panchayat Season 4- 5: मेकर्स ने ‘पंचायत 4’ पर शुरू किया काम, पांचवें सीजन का भी खुलकर बताया प्लान

Panchayat Season 4 and 5: ‘पंचायत सीजन 3’ के बाद भी यह सीरीज जारी रहेगी। इस बात का खुलासा करते हुए डायरेक्टर ने खुद बताया है कि उन्होंने ‘पंचायत 4’ और ‘पंचायत 5’ पर काम शुरू कर दिया है।

मुंबईMay 26, 2024 / 06:55 pm

Gausiya Bano

panchayat 4 5

डायरेक्टर ने ‘पंचायत 4’ और ‘पंचायत 5’ को लेकर किया खुलासा

Panchayat Season 4 and 5: अमेजन प्राइम वीडियो की फेमस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन 28 मई, 2024 से स्ट्रीम होगा। इस बीच डायरेक्टर दीपक मिश्रा ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि ‘पंचायत 3’ के बाद भी यह सीरीज जारी रहेगी और उन्होंने अगले सीजन पर काम शुरू भी कर दिया है। आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

दीपक मिश्रा ने क्या कहा?

डायरेक्टर दीपक मिश्रा ने पीटीआई से बात करते हुए बताया, “पंचायत सीजन 4 की स्क्रिप्टिंग चल रही है। हमने इस पर काम शुरू कर दिया है। तीसरा सीजन अब खत्म हो चुका है और हमने आगे के शो के तीन से चार एपिसोड लिखकर तैयार कर लिए हैं। पंचायत 4 के लिए हमारे पास क्लियर आइडिया है और पंचायत 5 के लिए व्यापक आइडिया है।”

यह भी पढ़ें

रिलीज से पहले लीक हुई ‘पंचायत 3’ की कहानी, डायरेक्टर ने ही बता दिया अहम पार्ट

क्या है ‘पंचायत’ सीरीज की कहानी?

‘पंचायत’ वेब सीरीज एक इंजीनियर अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र) की कहानी बताती है, जो अच्छी नौकरी के ऑप्शन की कमी की वजह से यूपी के सुदूर गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के पद पर नौकरी करता है। इस सीरीज के पहले 2 पार्ट हिट हुए हैं और 28 मई को अमेजन प्राइम पर इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज हो जाएगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat Season 4- 5: मेकर्स ने ‘पंचायत 4’ पर शुरू किया काम, पांचवें सीजन का भी खुलकर बताया प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो