scriptPanchayat 3: रिलीज से पहले लीक हुई ‘पंचायत 3’ की कहानी, डायरेक्टर ने ही बता दिया अहम पार्ट | web series Panchayat 3 story leaked by director before release on ott platform amazon prime video | Patrika News
OTT

Panchayat 3: रिलीज से पहले लीक हुई ‘पंचायत 3’ की कहानी, डायरेक्टर ने ही बता दिया अहम पार्ट

Panchayat Season 3 Update: ‘पंचायत 3’ के डायरेक्टर ने खुद वेब सीरीज के रिलीज से कुछ दिन पहले ही इसकी स्टोरी से जुड़ी जरूरी जानकारी शेयर की है।

मुंबईMay 25, 2024 / 12:33 pm

Gausiya Bano

panchayat season 3

डायरेक्टर ने दिया ‘पंचायत 3’ से जुड़ी अपडेट

Panchayat Season 3 Update: वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ को रिलीज होने में 2 दिन ही बचे हैं। ऐसे में वेब सीरीज से जुड़े नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब ‘पंचायत 3’ के डायरेक्टर दीपक मिश्रा ने भी वेब सीरीज की कहानी को लेकर एक अपडेट दी है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

‘पंचायत 3’ के डायरेक्टर ने क्या बताया?

‘पंचायत 3’ के डायरेक्टर दीपक मिश्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के सभी किरदार की लाइफ में कुछ नया होने वाला है। उन्होंने आगे कहा, “इस वेब सीरीज में दर्शकों को विकास से लेकर प्रह्लाद तक, सभी का अलग रूप देखने को मिलेगा, जो काफी एक्साइटेड होगा”

यह भी पढ़ें

‘पंचायत 3’ के रिलीज से पहले मेकर्स ने किया ये अनोखा काम, फोटो Viral

28 मई से OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी ‘पंचायत 3’

‘पंचायत 3’ 28 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। फैंस ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर देखने के बाद से ही इस वेब सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके पहले और दूसरे पार्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3: रिलीज से पहले लीक हुई ‘पंचायत 3’ की कहानी, डायरेक्टर ने ही बता दिया अहम पार्ट

ट्रेंडिंग वीडियो