scriptMunawar Faruqui ने चोरी छिपे कर लिया निकाह! शादी का कार्ड हो रहा वायरल | Munawar faruqui gets married for the second time wedding card going viral | Patrika News
OTT

Munawar Faruqui ने चोरी छिपे कर लिया निकाह! शादी का कार्ड हो रहा वायरल

Munawar Faruqui Second Wedding: मुनव्वर फारूकी के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरें हैं कि कॉमेडियन ने एक बार फिर बेहद गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया है।

मुंबईMay 27, 2024 / 01:38 pm

Prateek Pandey

Munawar Faruqui Second Wedding

Munawar Faruqui Second Wedding

Munawar Faruqui Second Wedding: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के निकाह कर लेने की खबर सामने आ रही है। हाल ही में मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आई थीं। जानकारी सामने आई थी कि मुनव्वर फारूकी को इंटेस्टाइन इन्फेक्शन था। अब मुनव्वर फारूकी की शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

मुनव्वर फारुकी ने कर लिया दूसरा निकाह

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की बेहद गुपचुप तरीके से की गई शादी ने सबको हैरान कर दिया है। एक तरफ जहां वो हॉस्पिटल में एडमिट थे वहीं दूसरी ओर उनके शादी की खबर वाकई में शॉकिंग है। मुनव्वर के एक करीबी ने खुद उनकी दूसरी शादी को लेकर जानकारी शेयर की है। बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी चाहते थे कि उनकी दूसरी शादी की बात लोगों को पता न चले इसलिए इसे छुपाकर ही रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल के करीबी रिश्तेदार ही इस शादी में शामिल हुए थे।
यह भी पढ़ें

मनोज बाजपेयी की भैया जी से कहीं आगे श्रीकांत, जानिए क्या रहा तीसरे दिन का कलेक्शन

शादी का कार्ड हुआ वायरल

दावा किया जा रहा है कि कॉमेडियन ने महजबीन कोटवाला नाम की लड़की से शादी कर ली है। महजबीन एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। दोनों की शादी का एक कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें “निकाह ऑफ एम एंड एम’ लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। ये कार्ड उनकी शादी का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक एक्टर की ओर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।
Munawar Faruqui Second Wedding

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Munawar Faruqui ने चोरी छिपे कर लिया निकाह! शादी का कार्ड हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो