scriptएसडीएम ज्योति मौर्या के बाद देवरानी का कारनामा, पति को मारकर किया घायल | Sister-in-law's exploit after SDM Jyoti Maurya, kills and injures her husband | Patrika News
प्रयागराज

एसडीएम ज्योति मौर्या के बाद देवरानी का कारनामा, पति को मारकर किया घायल

एसडीएम ज्योति मौर्या की कहानी अभी लोग भूल नहीं पाए होंगे तब तक उनकी देवरानी ने भी कारनामा कर दिया। उसने अपने पति को मारकर घायल कर दिया जिसका इलाज निजि अस्पताल में चल रहा है।

प्रयागराजMay 09, 2024 / 06:39 am

Krishna Rai

प्रयागराज के गंगानगर में रहने वाले विनोद कुमार मौर्या पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। विनोद की तहरीर पर उनकी शिक्षिका पत्नी सुभ्रा और उसके कई सार्थियों के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआइआर दर्ज की गई है। इस घटना के बाद से एक फिर एसडीएम ज्योति मार्या चर्चा में आ गई हैं, क्योंकि हमले की आरोपित सुभ्रा ज्योति मौर्या की देवरानी है। एसडीएम ज्योति मौर्या ने अपने देवर विनोद, पति सहित कई लोगों पर दहेज उत्पीडऩ का केस दर्ज कराया था।
जीएसटी विभाग में तैनात है ज्योति मौर्या का देवर
बताया गया कि विनोद कुमार मौर्य जीएसटी विभाग में कर्मचारी हैं। उनका आरोप है कि दो दिन पहले पत्नी सुभ्रा अपने कई साथियों के साथ प्लाट पर आई और सभी ने मिलकर हमला कर दिया था। पुलिस का कहना है कि पत्नी- पत्नी के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Prayagraj / एसडीएम ज्योति मौर्या के बाद देवरानी का कारनामा, पति को मारकर किया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो