scriptरायपुर एयरपोर्ट रोड में हादसा, बाइक सवार युवक युवती को कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत | Accident in Raipur Airport Road, Girl and boy death | Patrika News
रायपुर

रायपुर एयरपोर्ट रोड में हादसा, बाइक सवार युवक युवती को कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

Accident in Raipur road Airport: मृतक का नाम अमन तिवारी बताया जा रहा है जो डीडी नगर स्थित हॉस्टल में रहता था। लड़की आडिजा पोद्दार सेक्टर 2 डीडी नगर की रहने वाली है। हादसे की जानकारी मिलते ही 112 मौके पर पहुंची…

रायपुरMar 23, 2024 / 12:58 pm

चंदू निर्मलकर

bike_accident1_.jpg
Accident in Raipur road Airport: रायपुर एयरपोर्ट रोड में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। तेज बाइक डिवाइडर से टकराने से युवक युवती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि टकराने के बाद बाइक 40 मीटर दूर सड़क से नीचे जा गिरा।
यह भी पढ़ें

CBSE Action: छत्तीसगढ़ के इन दो स्कूलों की मान्यता रद्द, सामने आई ये बड़ी वजह



सूचना पर मामा पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिए। जानकारी के अनुसार हादसा देर रात 1.15 बजे की बताई जा रही है। PTS माना चौक में ये दुर्घटना हुई है। मृतक का नाम अमन तिवारी बताया जा रहा है जो डीडी नगर स्थित हॉस्टल में रहता था। लड़की आडिजा पोद्दार सेक्टर 2 डीडी नगर की रहने वाली है। हादसे की जानकारी मिलते ही 112 मौके पर पहुंची।
यह भी पढ़ें

14 KM की तीसरी रेलवे लाइन बनकर तैयार, बिलासपुर से चलेंगी ट्रेनें, यहां देखें पूरी detail

प्रारंभिक जानकारी में यह बात सामने आई है कि युवक युवती बाइक में सवार होकर घूमने के लिए निकले थे। इस बीच च पीटीएस चौंक के पास किसी दूसरी गाड़ी ने बाइक को ठोकर मार दी। गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Home / Raipur / रायपुर एयरपोर्ट रोड में हादसा, बाइक सवार युवक युवती को कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो