scriptRajnandgaon Murder Case: पहाड़ी में मिला नर कंकाल, लापता युवक की हत्या कर शव दफनाने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी | Male skeleton found in the hill, police engaged in investigation | Patrika News
राजनंदगांव

Rajnandgaon Murder Case: पहाड़ी में मिला नर कंकाल, लापता युवक की हत्या कर शव दफनाने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

CG Murder News: तुमड़ीबोड़ चौकी क्षेत्र के कोहका गांव के जंगल पहाड़ी में एक युवक का कंकाल मिला है। युवक की हत्या कर शव को पहाड़ी में दफनाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

राजनंदगांवMar 28, 2024 / 04:07 pm

Shrishti Singh

murder.jpg
Rajnandgaon News: तुमड़ीबोड़ चौकी क्षेत्र के कोहका गांव के जंगल पहाड़ी में एक युवक का कंकाल मिला है। युवक की हत्या कर शव को पहाड़ी में दफनाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। मृतक की पहचान उसके कपड़े के आधार पर किया गया है। मृतक की पहचान डोंगरगांव थाना क्षेत्र के आरी निवासी तोमेश्वर साहू के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि लाश एक से डेढ़ माह पुरानी है और कंकाल व कपड़ा ही साबूत है।
पुलिस के अनुसार कोहका निवासी कुछ लोग मंगलवार को जंगल पहाड़ी की ओर गए थे। ग्रामीणों को पहाड़ी में किसी के शव को दफनाने की आशंका हुई। इस दौरान ग्रामीण नजदीक में पहुंचे तो कंकाल व कपड़ा दिखा। लाश पूरी तरह गल चुकी थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुमड़ीबोड़ चौकी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दफनाए गए लाश को बाहर निकाला। लाश में सिर्फ कंकाल मिला। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ की तो जंगल में किसी का शव नहीं दफनाने की जानकारी मिली।
यह भी पढ़ें

दुर्ग के सेंट्रल जेल में वीआईपी सुविधा, आपराधियों को दिया जा रहा काजू, बादाम और नशे का सामान

इस दौरान मौके पर मिले कपड़े के आधार पर शव की पहचान की गई। कपड़े के आधार कर किए गए पहचान में लाश आरी निवासी तोमेश्वर साहू का प्रतीत हुआ। बताया जा रहा है कि मृतक तोमेश्वर साहू ढाबा गांव में किराए के मकान में रहता था और एक से डेढ़ माह से लापता है। फिलहाल पुलिस कंकाल और कपड़े को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
तुमड़ीबोड़ चौकी प्रभारी कैलाश मैरावी ने कहा की कोहका के पहाड़ी जंगल में कंकाल मिला है। कपड़े के आधा पर मृतक की पहचान आरी निवासी तोमेश्वर साहू के रूप में हुई है। हत्या कर शव को दफनाया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Home / Rajnandgaon / Rajnandgaon Murder Case: पहाड़ी में मिला नर कंकाल, लापता युवक की हत्या कर शव दफनाने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो