scriptखूब Viral हो रही है रीवा की ये थानेदार मैडम, फरियादी से कहा….. ‘मैं दो जूते मारूंगी’, Audio Viral | Rewa Lady TI Warns: Police Station Madam told 'I will hit you with two shoes', Audio Viral | Patrika News
रीवा

खूब Viral हो रही है रीवा की ये थानेदार मैडम, फरियादी से कहा….. ‘मैं दो जूते मारूंगी’, Audio Viral

Rewa Lady TI Warns: अभद्रता का ऑडियो वायरल, जांच के आदेश महिला टीआइ ने फरियादी से कहा… जूता मारेंगे, एसपी ने लाइन अटैच किया

रीवाMay 14, 2024 / 08:28 am

Ashtha Awasthi

Rewa Lady TI Warns

Rewa Lady TI Warns

Rewa Lady TI Warns: फरियादी से अभद्रता का ऑडियो वायरल होने पर एसपी विवेक सिंह ने चाकघाट थाना प्रभारी को सोमवार को लाइन अटैच कर दिया है। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। चाकघाट थाना प्रभारी ऊषा सिंह सोमवंशी का सोमवार को एक ऑडियो वायरल हुआ। थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे एक व्यक्ति से थाना प्रभारी सोमवंशी बातचीत कर रही हैं। उसी बीच उन्होंने फरियादी के साथ अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया।
जूता मारने सहित अन्य अपशब्दों का इस्तेमाल किया। वायरल ऑडियो से पुलिस की जमकर किरकिरी हुई तो एसपी ने जांच बैठाई। प्रारंभिक तौर पर उक्त ऑडियो सही मिलने पर थाना प्रभारी ऊषा सिंह सोमवंशी को लाइन अटैच कर दिया है। अब पूरे मामले की जांच के आदेश जारी किए हैं।

ऑडियो में क्या कहा-

वे फरियादी से कह रही हैं, ‘तेरे नेताओं की ऐसी की तैसी… तू सुन ले अच्छे से और रिकॉर्ड भी कर ले….मुझे #$@% कोई फर्क नहीं पड़ता राजनीतिक दबाव का… फालतू की बकवास न कर… तेरे बाप ने तुझे एक जूता मारा था, तू आएगा मेरे सामने दो जूते मैं मारूंगी तुझे…।’ फरियादी अपने पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना चाहता था। ऑडियो पर उषा सिंह सोमवंशी का कहना है कि इसे काट-छांट कर उनकी छवि धूमिल करने के लिए गलत ढंग से पेश किया गया है।

ये था पूरा मामला

बता दे कि ये पूरा मामला रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र का है। चाकघाट थाना की टीआई उषा सिंह सोमवंशी हैं। ऐसी जानकारी मिली है कि ये मैडम हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों भी पारिवारिक विवाद को लेकर अभय द्विवेदी नाम के युवक ने मैडम से फोन पर शिकायत की। इस पर मैडम गुस्से से लाल हो गईं। फरियादी ने पूरी बात रेकॉर्ड कर ली है। चाकघाट टीआई उषा सिंह सोमवंशी ने कहा कि तेरी नेताओं की ऐसी की तैसी, मुझे घंटा फर्क नहीं पड़ता राजनैतिक दबाव का। इसके साथ ही आगे महिला टीआई कहती हैं कि फालतू बकवास ना करे, तेरे बाप ने एक जूता मारा होगा, तू रेकॉर्ड कर ले। तू मेरे सामने आएगा तो मैं तुझे दो जूता मारूंगी।

फरियादी ने की थी शिकायत

फरियादी का कहना है कि मेरे चाचा ने मारपीट की थी। उसकी शिकायत दर्ज करवाने के लिए फरियादी थाने में पहुंचा था लेकिन शिकायत दर्ज नहीं की गई। थाने में दूसरे दिन टीआई मैडम से दो मिनट के लिए मुलाकात हुई। उन्होंने कॉन्स्टेबल से कहा कि कंप्लेन लिख लो लेकिन उसने कंप्लेन नहीं लिखी।
मैं तीसरे दिन अपने परिवार के साथ वहां पहुंचा तो मैडम मुझसे नहीं मिलीं। शाम को उनका फोन आया। उन्होंने कहा कि तू मर भी जाएगा तो तेरी शिकायत नहीं लिखूंगी। एसडीओपी उदित मिश्रा ने कहा कि मुझे इस मामले की जानकारी मिली है। ऑडियो की जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Rewa / खूब Viral हो रही है रीवा की ये थानेदार मैडम, फरियादी से कहा….. ‘मैं दो जूते मारूंगी’, Audio Viral

ट्रेंडिंग वीडियो