scriptVIDEO: जयपुर दिल्ली हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, तीन घायल | Road Accident on Jaipur Delhi Highway 3 people died | Patrika News
जयपुर

VIDEO: जयपुर दिल्ली हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, तीन घायल

दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात एक तेज रफ्तार वाहन ने जीप को टक्कर मार दी।हादसे में तीन लोगों की मौत हो गर्इ।

जयपुरAug 29, 2017 / 12:28 pm

Abhishek Pareek

Road accident
जयपुर। दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात एक तेज रफ्तार वाहन ने जीप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए और हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में जीप सवार तीन लोग घायल हो गए।
हादसे के शिकार लोग किसी ठेकेदार का स्टाफ है जो कि विद्युत विभाग के लिए काम करता है। जीप में केबल, तार, खंभों पर लगाने का सामान सहित अन्य सामान मिला है। घायलों को शाहपुरा सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से तीनों को जयपुर रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। शाहपुरा थाना पुलिस वाहन चालक की तलाश में जुटी है।
ये भी पढ़ेंः- डाॅक्टर बोले- समय पर आतीं तो बचा लेते विधायक की जान लेकिन हकीकत…

पुलिस के अनुसार रात करीब दस बजे जयपुर से दिल्ली की तरफ आ रही जीप को किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में जीप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसा शाहपुरा मिड वे पर हुआ था। जांच अधिकारी एएसआई चन्द्रशेखर ने बताया कि जीप सवार लोग जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान यहां मिडवे के पास किसी अज्ञात वाहन ने जीप को टक्कर मार दी। इससे जीप के परखच्चे उड़ गए।
ये भी पढ़ेंः- अब आएगा सेटेलाइट फोन, स्मार्ट फोन की तरह करेगा काम

हादसे में 3 जने गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। एक मृतक की पहचान प्रागपुरा निवासी प्रकाश के रूप में हुई है। जबकि एक घायल कैलाश कोटपुतली का रहने वाला है।
हादसे के बाद लगा जाम
सड़क हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त जीप को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। हाइवे पर करीब आधा किलोमीटर लंबी वाहनों की कतारें लग गर्इ। पुलिस ने दुर्घटना वाले वाहन की तलाश में पुलिस हाइवे पर लगे सीसीटीवी की भी मदद ले रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो