scriptआतंकियों के आका और माफिया के सरपरस्त को सत्ता पर काबिज नहीं होने देना है, सिद्धार्थनगर में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ | Lok Sabha Elections 2024 CM yogi adityanath holds rally in Siddharthnagar | Patrika News
सिद्धार्थनगर

आतंकियों के आका और माफिया के सरपरस्त को सत्ता पर काबिज नहीं होने देना है, सिद्धार्थनगर में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Elections 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सिद्धार्थनगर में जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आतंकियों के आका और माफिया के सरपरस्त को सत्ता पर काबिज नहीं होने देना है।

सिद्धार्थनगरMay 21, 2024 / 04:03 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 CM yogi adityanath holds rally in Siddharthnagar
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डुमरियागंज से सांसद और लोकसभा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह लोग आतंकियों के आका और माफिया के सरपरस्त हैं। इनको सत्ता पर काबिज होने से रोकना होगा।
उन्होंने कहा, “हर अपराधी और माफिया 2017 के पहले जनता का खून चूसता था और वसूली करता था, बेटियों की सुरक्षा पर खतरा था। आज माफिया को उल्टा टांगने और ‘राम नाम सत्य’ की यात्रा निकालने पर सपा को पीड़ा होती है। हमें माफिया के सहयोगी, सरपरस्त, आतंकियों के आकाओं को सत्ता पर काबिज नहीं होने देना है।”
यह भी पढ़ें

यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर शाम 5 बजे तक 55.80% मतदान, जानें कहां कितने पड़े वोट

अखिलेश यादव ने आतंकियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का काम किया था: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस और प्रदेश में सपा सरकार थी तो अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि, काशी में संकट मोचन, अयोध्या, लखनऊ और वाराणसी की कचहरियों पर आतंकी हमला हुआ था। सीएम बनते ही अखिलेश यादव ने आतंकियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का कार्य किया था। तब, न्यायालय ने कहा था कि आतंकी छूटेंगे नहीं, सरकार को शर्म आनी चाहिए।

सपा की सभी सीटों पर जब्त होगी जमानत

उन्होंने आगे कहा कि जनता जानती है कि सपा और माफिया का चोली- दामन का संबंध है। दोनों को अलग करके देखा ही नहीं जा सकता। प्रदेश का हर माफिया सपा से संबंध रखता है। सपा की संवेदना समाज के बेटी- व्यापारी की सुरक्षा के लिए नहीं, बल्कि, माफिया के साथ है। माफिया के प्रति इनकी संवेदना देखते हुए जनता ने इन्हें 2014, 2017, 2019, 2022 में खारिज कर दिया। अबकी बार 400 पार के नारे को सुनकर सपा चारों खाने चित हो रही है। सपा कुल 62 सीट पर चुनाव लड़ रही। इन सभी सीटों पर इनकी जमानत जब्त हो रही है।

माफिया पनपेंगे तो गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करेंगे: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि जिस माफिया को गोरखपुर, संतकबीर नगर की जनता ने लात मारकर भगाया है, उसे महात्मा बुद्ध की धरती सिद्धार्थनगर में नहीं पनपने देंगे। यह माफिया पनपेंगे तो गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करेंगे। डुमरियागंज और कपिलवस्तु में मैं आंदोलन करता था, तब आपको न्याय मिलता था। फिर ऐसी नौबत न आने दें। यह माफिया केवल स्वार्थ के हैं। यह किसी की जमीन कब्जा कर बंदूक की नोक पर लिखवाने का कार्य करेंगे। इन माफिया का हम जीना हराम कर देंगे, लेकिन फिर भी यह माफिया आएंगे तो गुंडागर्दी का प्रयास करेंगे। रंगदारी- वसूली करेंगे। वोट और फैसला दोनों आपका है।

Hindi News/ Sidharthnagar / आतंकियों के आका और माफिया के सरपरस्त को सत्ता पर काबिज नहीं होने देना है, सिद्धार्थनगर में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ट्रेंडिंग वीडियो