scriptकुछ दिनों में बैंक में नौकरी के लिए कनाडा जाने वाला था युवक, इससे पहले आ गई मौत | The young man was about to go to Canada for a bank job in a few days, he died before that | Patrika News
झुंझुनू

कुछ दिनों में बैंक में नौकरी के लिए कनाडा जाने वाला था युवक, इससे पहले आ गई मौत

road accident : खुडानियां गांव का लेखभान सिंह सुबह पत्नी प्रिया वर्मा के साथ बाइक पर सवार हो कर घरेलू सामान खरीने के लिए पिलानी आया था। पति-पत्नी कस्बे के उत्सव मैदान के सामने दुर्गा मन्दिर के पास में बाइक खड़ी कर सब्जी खरीदने जा रहे थे। इसी समय पिलानी बस स्टैण्ड की तरफ से आ रही पिलानी से जयपुर जा रही लोक परिवहन की बस के चालक ने सडक़ किनारे खड़े लेखभान सिंह को टक्कर मार दी। इससे लेखभान नीचे गिर गया और बस के पीछे के टायर लेखभान के सिर के ऊपर से निकल गए।

झुंझुनूMay 02, 2024 / 01:00 pm

Jitendra

road accident
road accident : गुजरात के बैंक में कार्यरत खुडानियां गांव का युवक कुछ दिनों बाद ही कनाडा के बैंक में नौकरी करने के लिए जाने वाला था। इससे पहले उसकी सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा पिलानी के मुख्य बाजार में हुआ। पुलिस के अनुसार खुडानियां गांव का लेखभान सिंह सुबह पत्नी प्रिया वर्मा के साथ बाइक पर सवार हो कर घरेलू सामान खरीने के लिए पिलानी आया था। पति-पत्नी कस्बे के उत्सव मैदान के सामने दुर्गा मन्दिर के पास में बाइक खड़ी कर सब्जी खरीदने जा रहे थे। इसी समय पिलानी बस स्टैण्ड की तरफ से आ रही पिलानी से जयपुर जा रही लोक परिवहन की बस के चालक ने सडक़ किनारे खड़ेलेखभान सिंह को टक्कर मार दी। इससे लेखभान नीचे गिर गया और बस के पीछे के टायर लेखभान के सिर के ऊपर से निकल गए। आस-पास के लोग गंभीर घायल को बिरला सार्वजनिक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सुपुर्द कर दिया।

जुड़वा बेटों का जन्मदिन मनाने रूका

मृतक लेखभान गुजरात के एक निजी बैंक में कार्यरत था। हाल ही में उसका चयन बैंक की कनाडा शाखा के लिए किया गया था। अगले कुछ दिनों में वह कनाडा जाने वाला था। लेखभान की छुट्टी सोमवार तक ही थी। वह सोमवार को गुजरात जा रहा था। लेकिन 3 मई को दोनों जुड़वा बेटों का जन्मदिन होने के चलते वह दो दिन और रूक गया।

Home / Jhunjhunu / कुछ दिनों में बैंक में नौकरी के लिए कनाडा जाने वाला था युवक, इससे पहले आ गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो