scriptदिल दहलाने वाली घटना, सिरफिरे आशिक ने छात्रा के साथ खुद को लगाई आग | spurned man sets girl on fire, embraces her, both die in Kottayam | Patrika News
राज्य

दिल दहलाने वाली घटना, सिरफिरे आशिक ने छात्रा के साथ खुद को लगाई आग

कथित प्रेम में असफल एक पूर्व छात्र ने कक्षा में ही एक छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और उसे बाहों में भर लिया जिससे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

Feb 02, 2017 / 09:38 pm

Kamlesh Sharma

fire

fire

 कोट्टायम स्कूल ऑफ मेडिकल एजूकेशन (एसएमई) में बुधवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां कथित प्रेम में असफल एक पूर्व छात्र ने कक्षा में ही एक छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और उसे बाहों में भर लिया जिससे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दोनों को बचाने के प्रयास में कॉलेज के कुछ छात्र भी झुलस गए।
पुलिस ने बताया कि आरोपी आदर्श सुन्नीन्द्रन (26 ) कोट्टायम एसएमई कॉलेज के गांधीनगर स्टडी सेंटर में फिजियोथैरेपी का पूर्व छात्र था और वह उसी कॉलेज के अंतिम वर्ष की छात्रा रेशमी (21) से एकतरफा प्यार करता था। बताया जा रहा है कि आदर्श कुछ विषयों में फेल हो गया था, इस कारण वह पूरक परीक्षा के लिए कॉलेज आया था। सूत्रों के मुताबिक वह अपने साथ पेट्रोल का एक कैन भी लाया था।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कक्षा में प्रवेश करने के साथ ही उसने हैलो रेशमी कहा। कुछ मिनट बाद उसने मौका पाकर रेशमी के ऊपर पेट्रोल डाल दिया। इससे पहले कि अन्य छात्र कुछ समझ पाते, रेशमी चिल्लाते हुए भागी। आदर्श भी उसके पीछे दौड़ा। लाइब्रेरी के पास उसने लाइटर से रेशमी को आग लगा दी और उसे अपनी बाहों में भर लिया।
कॉलेज के कर्मचारियों और विद्यार्थियों ने पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक दोनों गम्भीर रूप से झुलस चुके थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पहले आदर्श व बाद में रेशमी ने दम तोड़ दिया।
मेडिकल कॉलेज कोट्टायम के आरएमओ डॉ. आरपी रेंजीन के मुताबिक आदर्श ने बताया कि कुछ समय पहले दोनों में प्रेम संबंध था, लेकिन बाद में रेशमी उसे नजरंदाज करने लगी थी। आदर्श कोल्लम जबकि रेशमी अलप्पुझा की रहने वाली थी। घटना की खबर मिलते ही दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया।

Home / State / दिल दहलाने वाली घटना, सिरफिरे आशिक ने छात्रा के साथ खुद को लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो